Halloween party ideas 2015


नैनीताल:

नैनीताल जिले के बेतालघाट में तल्ली सेठी के खण्डहर बन चुके विद्यालय में क्वारन्टीन 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत की खबर सामने आई है।

जनपद  के अंतर्गत बेतालघाट विकासखंड के तल्ली सेठी गांव में एक दुखद घटना घटित हुई। यहां प्राइमरी स्कूल के क्वॉरेंटाइन सेंटर में एक 6 साल की बच्ची की सांप के काटने से मृत्यु हो गई है। 
 मिली जानकारी के मुताबिक बेतालघाट के क्वारन्टीन में रह रहे सभी लोग ज़मीन पर सोने को मजबूर थे, कि अचानक एक सांप ने बच्चे को डस लिया, आनन-फानन में बच्ची को बेतालघाट विकासखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए ले गये, बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचने तक बच्ची की हालत नाजुक हो गयी थी और तुरंत इलाज के लिए आवश्यक दवाइयां और इंजेक्शन लगाए गए , पर 15 मिनट के अंदर ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। 
बता दें अभी कुछ ही दिन पहले ये लोग दिल्ली से आये थे, और तभी से विद्यालय में बने क्वारन्टीन सेंटर में रह रहे थे।
बच्ची की मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।  लोगों को इन सेंटरों में कहीं-कहीं दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं, । सैंटरो की हालत  भी खस्ता है। वहां पिछले चार दिनों से सांप भी निकल रहे हैं, इसके अलावा वहां शाम होते ही जंगली जानवरों का भी खतरा भी बना रहता है। घटना के बाद प्रवासियों को उनके घर पर ही होम क्वारन्टीन किया गया।

Post a comment

Powered by Blogger.