Halloween party ideas 2015



उत्तराखंड में  कोरोना के मामले बढ़कर 357 हो गए है. 
8 बजे बुलेटिन के पश्चात टिहरी से एक साथ 8 संक्रमित मरीज सामने आए हैं।
रात्रि 8 बजे के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार , आज कुल  संक्रमण के मामले  आये है. जनपद नैनीताल से सर्वाधिक 09  व्यक्ति जो कि  महाराष्ट्र और दिल्ली से आये है. हरिद्वार जनपद में 06  कोरोना पॉजिटिव  जो कि  मुंबई से आये है। एक- एक  मामला उधमसिंह  नगर और टिहरी  से है जो क्रमश  फ़िरोज़ाबाद और मुंबई से आये है. प्रदेश में अभी तक 4 मरीजों की मौत हुई है। ठीक हुए मरीजों की संख्या 58 है आज प्रखंड में 40 कोरोनावायरस मरीज आए हैं।

रुड़की की ग्रीन पार्क कॉलोनी में कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने के बाद स्वास्थ्य और पुलिस प्रशासन की टीम कॉलोनी में पहुंच गई। स्वास्थ विभाग की टीम मरीज को अपने साथ हरिद्वार ले गई। 

पुलिस ने कोरोना मरीज मिलने वाली गली को पूरी तरह सील कर दिया है। सील की गई गली में 20 से अधिक आवासीय भवन हैं। रुड़की में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। सोमवार को ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी युवक पॉजिटिव मिला। युवक हाल ही में मुंबई से लौटा था। 21 मई को सैंपल सिविल अस्पताल में लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। 

सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। सूचना के तुरंत बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। स्वास्थ विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कोरोना पॉजीटिव मरीज को अपने साथ हरिद्वार के मेला अस्पताल ले गई। जबकि पुलिस प्रशासन की टीम ने कुछ ही देर में कोरोना पॉजीटिव पाए गए मरीज की गली को सील कर दिया। जिसके चलते उस गली के 20 से अधिक आवासीय भवनों वाली इस गली में लोगों की आवाजाही बिलकुल प्रतिबंधित हो गई है

ग्रीन पार्क निवासी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के परिवार के नौ सदस्यों को भी होम आइसोलेट किया गया है। एसीएमओ डॉ. अजय कुमार ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मिले व्यक्ति के माता-पिता, भाई-बहन, दादी,चाचा चाची सहित नौ लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। परिवार के सभी सदस्यों की जांच भी की जाएगी.

द्वितीय संपर्क में आए 14 लोग होम क्वांरटाइनस्वाथ्य विभाग के अनुसार ग्रीन पार्क के कोरोना पॉजिटिव मिले मरीज के संपर्क में आसपास के 14 अन्य लोग भी आए हैं।

Post a comment

Powered by Blogger.