Halloween party ideas 2015

रुद्रप्रयाग;
भूपेंद्र भंडारी 

रूद्रप्रयाग में आदमखोर गुलदार ने एक और महिला को निवाला बनाया  ,जखोली भरदार के बांसी गांव की 35 वर्षीय सुधा देवी पत्नी भगत सिंह गांव के पास घास लेने गई थी , तभी  घात लगाये गुलदार ने महिला पर हमला कर निवाला बनाया।
इससे पहले  7 नवंबर  को  रूद्रप्रयाग वन प्रभाग के  खांकरा रेंज के सतीनी गांव में   सुबह आदमखोर गुलदार ने एक एक व्यक्ति को अपना निवाला बना दिया था।  इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग  टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल के पास गुलदार को पकड़ने के लिए पिजडा लगा दिया है।
सतनी गाँव निवासी मदन सिंह बिष्ट पुत्र शेर सिंह उम्र 55 वर्ष , सुबह करीब 8 बजे चारा पत्ती लेने गांव के पास के जंगल में गया था, इस बीच घात लगाकर बैठे गुलदार ने उन पर हमला कर अपना शिकार बना दिया। जब मदन सिंह दोपहर तक भी घर न लौटे तो मृतक के परिजनों के परिजनों और ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू कर दी। काफी देर ढूंढ खोज के बाद गाडपार नामक स्थान पर गुलदार द्वारा अदखाया शव मिला। उसके बाद ग्रामीण इक्कठे हुए और उन्होंने इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दी। तब  मौके पर पहुंचे उप प्रभागीय वनाधिकारी महिपाल सिरोही ने कहा था  कि गांव में पिजडा लगा दिया गया है और वन विभाग की टीम गांव में तैनात कर दी गयी है।

Post a comment

Powered by Blogger.