Halloween party ideas 2015

    

हल्द्वानी:

Two pet dog fight with each other


 दिनांक 14  5  2024 को रात्रि 10:45 से लेकर 10:51 तक  नैनीताल जिले के हल्द्वानी तिकोनिया हीरा विहार कॉलोनी में जबरदस्त खतरनाक हादसा हुआ।जिसे देखकर  हर किसी कि रुह कांप जाए ।



 यह सब कैद हुआ समाज सेवी हेमंत गोनिया के जनसेवा केंद्र के ऑफिस सीसीटीवी पर।

 केंद्र  के पड़ोस में ही रहने वाले विक्की घुघतियाल कल रात  अपने कुत्ते को लेकर घूम रहे थे. तभी वहीं पर एक पालतू कुत्ता  जंजीर  से खुलकर  आ गया ।

और दोनों कुत्ते आपस में लड़ गए और उन्होंने जबड़े पर दूसरे कुत्ते का मांस दबाया रखा और काफी समय तक  नहीं छोड़ा। लगभग 5 मिनट 44 सेकंड तक यह होता रहा।

 विक्की बीच  बचाव में ही कुत्तों को पकड़े हुए थे ,कुत्तों को छुड़ाने की कोशिश करते रहे लेकिन कुत्ते तस से मस नही हो  रहे थे।

 हादसा  इतना खतरनाक  हो गया कि विक्की अपने कुत्ते को बचाने के लिए दोनों कुत्तों के बीच में  कूद गया  । उनकी जान  भी जोखिम में पड़ गई। इसी बीच बचाव में  उन्हें हाथ पैर पर भी काट दिया।

 मौके पर आ रहे एक व्यक्ति ने अपनी कमर से बेल्ट निकाली ।उससे भी मारा गया । परन्तु कुत्ते ने मांस को दबाए रखा,नहीं छोड़ा ।

 मौके पर हेमंत गोनिया भी पहुंचे, उन्होंने भी कोशिश की । बड़ी मुश्किल से कुत्ते ने  दूसरे को छोड़ा। हेमंत गोनिया जिन्होंने  यह  सब अपनी आंखों से देखा उनका कहना था कि देखने लायक नजारा था विक्की भाई के इस कार्य को जज्बे को दिल से सलाम उनकी कितनी तारीख की जाए उतनी कम है। यह हिम्मत हर किसी पर नहीं होती जो अपनी जान जोखिम में डाल दे, और दो कुत्तो की इतनी खतरनाक लड़ाई को बंद करा दे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.