Halloween party ideas 2015




राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल ने लोक सेवा आयोग द्वारा दरोगा भर्ती की फिजिकल परीक्षा पीछे किए जाने की मांग की है।

सेमवाल ने सवाल उठाया कि इस भीषण गर्मी में पुलिस विभाग 10 जून को फिजिकल परीक्षा करवा रहा है। अभ्यर्थी 5 किलोमीटर की दौड़ इस गर्मी में कैसे कर पाएगा! 

सेमवाल ने मांग की है कि इस परीक्षा को मौसम के अनुकूल कराया जाए। अभी प्रदेश में भीषण गर्मी है तो दूसरी ओर यात्रा अपने चरम पर है, ऐसे में पहाड़ों के दूरस्थ क्षेत्रों से आने वाले परीक्षार्थियों को गाड़ियां मिलना संभव नहीं है। वहीं उनको रहने के लिए कमरे भी बहुत महंगे मिलेंगे। परीक्षार्थियों की सुविधा को देखते हुए फिजिकल परीक्षा को बरसात के बाद सितंबर माह में कराया जाए।

गौरतलब है कि लोक सेवा आयोग द्वारा दरोगा भर्ती के लिए 222 पदों पर विज्ञप्ति निकाली गई है। जिसके लिए एक लाख से अधिक बेरोजगारों ने आवेदन किया है। इस परीक्षा को पुलिस विभाग कराएगा। 

 25 मई को पुलिस विभाग ने सभी अभ्यर्थियों को नोटिस जारी कर 10 जून से फिजिकल परीक्षा के लिए आमंत्रित किया है। इसके लिए गढ़वाल मंडल के देहरादून और हरिद्वार तो वहीं कुमाऊं मंडल के रामनगर को फिजिकल परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

अब इस भीषण गर्मी में पुलिस विभाग द्वारा जून के महीने में फिजिकल परीक्षा करवा रहा है। अभ्यर्थी 5 किलोमीटर की दौड़ इस गर्मी में कैसे कर पाएगा! 

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी बेरोजगार हित में फिजिकल परीक्षा के लिए दूसरी तिथि जारी करने की मांग की है।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.