Halloween party ideas 2015

 देहरादून:


लोकसभा  चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली 11 अप्रैल को उत्तराखंड में ऋषिकेश के आइडीपीएल हॉकी मैदान में आयोजित की जाएगी।उन्होंने कहा मोदी सरकार में लोकतंत्र का वास्तविक रूप फलित हुआ है।


इसी के मद्देनजर एक दिन पूर्व  लोकसभा हरिद्वार सीट से भाजपा के उम्मीदवार पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने  एक प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार की उपलब्धियां ही नही गिनयो अपितु दावा किया है कि 2028 तक भारत तीसरी महाशक्ति  बनकर उभरेगा। 



मोदी सरकार में परिवारवाद के छोड़कर सभी जाति और समुदायों को सहभागिता सरकार में दी गयी है। रोजगार के अवसर हो या, स्वास्थ्य के क्षेत्र में आर्थिकसहायता ,या एमएसपी को दुगुना करने की बात हो, या तीन तलाक से मुक्ति की मोदी सरकार के समय मे सभी कार्यों को गति दी गयी है। 

कश्मीर और पूर्वी क्षेत्रो में पहले सेअधिक स्थिरता और शान्ति का महौल दिया है।सड़कों की कनेक्टिविटी से देहरादून से दिल्ली पंहुचना आसान हुआ है और अधिक हो जायेगक। हरिद्वार में बायपास बनने से एक घंटा कम समय  हो जाएगा।रेलवे और रोपवे को लेकरभी अनेको योजनाएं चल रही है।


उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव विकसित भारत के संकल्प को लेकर और 2047 के विज़न को लेकर  भाजपा द्वारा लड़ा जा रहा है। हम रहे या न रहे परन्तु भाजपा का विजन 2047 चलता रहेगा।

इस संकल्प को पीएम मोदी भली भांति आगे ले जाना जानते है।उन्होंने पीएम मोदी के उत्तराखंड चुनावी दौरे को पौड़ी, टिहरी, हरिद्वार तीनो सीटों के लिये  प्रेरक बताया है। प्रधानमंत्री के उत्तराखंड के प्रति आध्यात्मिक लगाव की चर्चा करते हुए केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण के उनके संकल्प को साझा किया।

इस अवसर पर वार्ता में विनोद चमोली ,सुरेश भट्ट,नरेश बंसल, मनवीर सिंह चौहान, अजीत नेगी ,वर्मा जी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.