Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश:



विधानसभा ऋषिकेश में ज्योति स्पेशल स्कूल में/कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल व उनकी धर्मपत्नी श्रीमती शशि प्रभा अग्रवाल ने

अपने मतदान का प्रयोग किया। और मतदाताओं को भी मतदान अवश्य करने की अपील की। कल  18 अप्रैल 2024 को

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने लोकसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर हरिद्वार लोकसभा सीट सहित उत्तराखंड की समस्त सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की जीत के लिए मां गंगा से कामना की। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी जी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए माँ गंगा से आशीर्वाद मांगा था।



मंत्री डॉ अग्रवाल ने त्रिवेणी घाट पर आयोजित होने वाली संध्याकालीन गंगा आरती में प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी आवश्यक है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड के पांचो प्रत्याशियों की जीत से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को पीएम बनने में राज्य वासियों ने योगदान देना है। कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को दिया गया वोट प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जाएगा।


उन्होंने मां गंगा से उत्तराखंड के पांचो संसदीय सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों की जीत की कामना की। साथ ही प्रदेशवासियों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की ।




एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.