Halloween party ideas 2015


यह समय जनविरोधी भाजपा सरकार से निजात का है - हरीश रावत 




डोईवाला:

 

 हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी विरेंद्र रावत का डोईवाला में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया ।  इंडि  गठबंधन   सपा , आप , के नेता भी इस अवसर पर मौजूद रहे। 

 

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं से अपने अपने क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा, यह वक्त देश को जनविरोधी भाजपा सरकार से छुटकारा दिलाने का है।

उन्होंने कहा कि डोईवाला में तहसील कार्यालय कांग्रेस पार्टी की देन है, जिस वजह से लोगों को देहरादून के चक्कर नहीं लगाने पड़ रहे हैं। उनके कार्यकाल में बुल्लावाला झबरावाला और कालूवाला में पुल स्वीकृत किया गया था, लेकिन हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र ने अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान इन पुलों का निर्माण नहीं कराया।

हरिद्वार लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी विरेंद्र रावत ने कहा कि भाजपा जुमला पार्टी बनकर रह गई है। देश में पिछले दस वर्ष में लोगों का जीवन स्तर उठाने के लिए कोई कार्य नहीं किया गया है। महंगाई चरम पर है।



इस अवसर पर पौड़ी लोकसभा  से  कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल भी वीरेंद्र रावत के  पंहुचे और जमकर भाजप की रीतियों नीतियों पर प्रहार किया।  उन्होंने कहा  कि पेंशन जो कांग्रेस के समय में निर्धारित की गयी थी वह तर्क संगत है जबकि  भाजपा ने जो पेंशन आज दी है वह अभी तक अधूरा है. महिलाएं महगाई से परेशान  है. सस्ते सिलिंडर 470 रूपये में मात्र देकर आज 1000  रु का कर दिया है।  उज्ज्वला योजना के तहत बहुत सी बहनो पर उसे भराने के लिए पैसे भी नहीं होते है। लोग भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में ठगा हुआ महसूस कर रहे है। अतः  हरिद्वार की जनता को कांग्रेस  पर  विश्वास दिखाना चाहिए।

पौड़ी लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कहा कि अग्निवीर योजना पहाड़ के लोगों के लिए छलावा मात्र है। वर्ष 2014 में हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये देने का जुमला गढ़ा गया। वर्ष 2019 में प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नौकरी देने का वादा करने वाली भाजपा लोगों को ठगने वाली पार्टी बनकर रह गई है।

कांग्रेस के परवादून जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा, जनहित के लिए संघर्ष करने वाली पार्टी कांग्रेस ही है। जनता के बीच जाकर उनके मुद्दे उठाने वाली कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को पूरा विश्वास है कि जनता का भरपूर स्नेह और समर्थन हमें मिलेगा।

कांग्रेस के पीसीसी सदस्य गौरव चौधरी ने कहा, कांग्रेस के हर कार्यकर्ता ने जनता के मुद्दों को आवाज देने के लिए सड़कों पर उतरकर भी संघर्ष किया है। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी के लिए एकजुटता से कार्य करने का आह्वान किया।

कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र भट्ट व नगर अध्यक्ष करतार नेगी ने कहा, कांग्रेस का हर कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार है। हमें जनता से समर्थन मिल रहा है।

पेंशन को लेकर 

इस मौके पर कांग्रेस परवादून जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी शूरवीर सिंह सजवाण, पीसीसी सदस्य गौरव चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, नगर अध्यक्ष करतार नेगी, उमेद बोरा, रेखा बहुगुणा, मनोज नौटियाल, सागर मनवाल, प्रभा थापा, अफसाना अंसारी, बाला देवी, राहुल सैनी, स्वतंत्र बिष्ट, मुकेश प्रसाद, गौरव मल्होत्रा, अश्वनी बहुगुणा, आप नेता राजू मौर्या, अब्दुल रज्जाक, हाजी अब्दुल वहीद, ईश्वर चंद पाल, पन्नालाल गोयल, शाहरूख, शाकीर अली, जितेंद्र कुमार, संजय ठाकुर, महेश रावत, सुनील बर्मन, देवराज सावन, साजिद अली, अब्दुल कादिर, भारत भूषण कौशल,  रंजीत सिंह, बुद्धदेव सेमवाल, नीरज त्यागी, राजेंद्र बिष्ट, फूल सिंह वर्मा, सचिन थापा, प्रमोद कपरूवान शास्त्री,आचार्य नरेश आनंद नौटियाल,ताजेंद्र सिंह, इंद्रजीत सिंह, सावन राठौर, शुभम कांबोज, शंकर सिंह कनियाल, विक्रम सिंह यादव, लक्ष्मण बिष्ट, सुनील सैनी, मनीष यादव, अजय सैनी, बाबू शर्मा, इलियास, आरिफ अली, अकरम, उस्मान,वसीम, बाबू लाल, नरेश मनवाल, महेश लोधी, अमन बिष्ट, रफल सिंह, सुनील दत्त, विजय पाठक आदि उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.