Halloween party ideas 2015

 चमोली/जुनेर गाँव में पहली बार गैस सिलेंडर वाहन पहुँचा, ग्रामीणों में खुशी ग्राम प्रधान की सराहना की*




 रिपोर्ट- नवीन नेगी 

नारायणबगड़, चमोली-नारायणबगड़ के अंतर्गत ग्राम पंचायत जुनेर में सोमवार को पहली बार रसोई गैस का वाहन पहुंचा, तो ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।ग्राम प्रधान नरेन्द्र भंडारी के प्रयास लाए रंग गैस वाहन पहुँचा गाँव।पिंडर घाटी के दूरस्थ गाँव जुनेर में गैस का वाहन पहुँचने पर ग्रामीणों ने राहत की साँस ली ,गैस वाहन पहुंचते ही लोग उस पर लपक पड़े।

ग्राम प्रधान नरेन्द्र सिंह भंडारी ने बताया कि ग्राम पंचायत जुनेर में गैस वाहन की मांग ग्रामीणों द्वारा वर्षो से की जा रही थी, लेकिन हर बार उन्हें आश्वासन ही मिलते रहे  परन्तु इस बार प्रयासों से आज गांव में गैस वाहन पहुंचा। ग्रामीणों की वर्षों पुरानी माँग पूरी हुई। इससे पहले ग्रामीणों को गैस भरवाने के लिए परखाल या मुख्यालय नारायणबगड़ 10 किमी की दूरी  नापना पड़ता था। ग्रामीण महिला अनजू देवी ने कहा गाँव में पहली बार गैस की गाड़ी पहुँची है सभी ग्रामीण खुश है अब महिलाओं को पीठ पर ढोकर सिलेंडर लाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी,उज्जवाल योजना के लाभार्थी को समय पर गैस मिलेगा।

ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत में गैस आपूर्ति सुचारू करने पर पिंडरवैली गैस सर्विस नारायणबगड़ भारत गैस के प्रबंधक व ग्राम प्रधान नरेन्द्र भंडारी का भी आभार प्रकट किया ।*

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.