Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश :




क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने सर्वहारा नगर रंभा नदी में पुश्ता व सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि विकास कार्य कभी भी प्रभावित नहीं होंगे। क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए वह वचनबद्ध है।


सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में मंत्री डा. अग्रवाल ने निर्माण कार्यो का लोकार्पण किया। उन्होंने बताया कि करीब 21 लाख रूपये की लागत से निर्मित लगभग 150 मीटर लंबे पुश्ता, सड़क निर्माण कार्य किया गया है। जो रंभा नदी सर्वहारा नगर में बनाया गया है।


डा. अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश की जनता के आशीर्वाद से चौथी बार विधायक बनकर मंत्री बने है, यहां के विकास के लिए वह वचनबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए धन की कमी कभी आड़े नहीं आएगी।


डा. अग्रवाल ने कहा कि हमारी केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य करती है। इसी भावना के साथ राज्य की सरकार भी कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी ने भारत का मान पूरे विश्व में बढ़ाया है, जिसकी बदौलत भारत पुनः विश्वगुरू बनने की दिशा में निरंतर अग्रसर हो रहा है।


इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, कार्यक्रम संयोजक व निवर्तमान पार्षद विकास तेवतिया, तनु तेवतिया, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष निर्मला उनियाल, उपाध्यक्ष पुनिता भंडारी, आशा गुप्ता, मंत्री विजय जुगलान, आदेश कश्यप, आशुतोष गुप्त, दिनेश रावत, रमेश रावत आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.