Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश :


Premchand agarwal holi 2024

Holi celebration rishikesh


क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने रंगोत्सव के महापर्व होली की क्षेत्र में जाकर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि होली पर्व आप सभी के प्रतिष्ठानों, घर परिवारों में खुशियां, सुख और समृद्धि लेकर आएं।


सोमवार को होली पर्व के दिन डॉ अग्रवाल ने अपने निवास स्थान के अलावा, आवास विकास, शिवाजी नगर, 20 बीघा, सुमन विहार, मीरा नगर, बापूग्राम, गुमानीवाला, श्यामपुर सहित नगरीय क्षेत्रों में मोटरसाइकिल से पहुंचे। यहां स्थानीय जनता को उनके द्वारा अबीर गुलाल लगाकर होली पर्व की बधाई दी गयी।


मंत्री डा. अग्रवाल ने होली पर्व की बधाई देते हुए कहा कि होली पर्व पवित्रता का प्रतीक है। यह आपसी भाईचारे को बढ़ावा देता है। ऐसे में द्वेष भावना से ऊपर उठकर हमें एक दूसरे को गले लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि होली का यह पर्व आप सभी के लिए मंगलकारी हो।


डा. अग्रवाल ने कहा कि होली का पर्व हमें अधर्म, असत्य और अन्याय जैसी नकारात्मक प्रवृत्तियों से लड़ने की प्रेरणा देता है। इस मौके पर डा. अग्रवाल ने व्यापारियों को शुभकामनाएं दी। साथ ही कई दुकानदारों को अबीर-गुलाल लगाकर बधाई दी।


इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम, सन्दीप खुराना, सचिन अग्रवाल, ताजेन्द्र सिंह नेगी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.