Halloween party ideas 2015

देहरादून:


राज्य की धामी सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर भाजपा द्वारा राज्य सरकार की उपलब्धियों का ढिंढोरा पीटा जा रहा है पर हकीकत यह है कि राज्य की धामी सरकार इन दो वर्षों में हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।
राज्य की भाजपा सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर एक बयान जारी करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि इन दो वर्षों के कार्यकाल में राज्य की धामी सरकार की कोई ऐसी उपलब्धि नहीं है जिस पर राज्यवासियों को गर्व हो सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने दो वर्ष के कार्यकाल में केवल महिलाओं, युवाओं, किसानों, गरीबों का उत्पीड़न करने, जनता को धर्म के नाम पर गुमराह करने तथा मंहगाई, भ्रष्टाचार व बरोजगारी बढ़ाने के अलावा कोई भी ऐसा काम नहीं किया है। भाजपा सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में राज्य में हत्या, चोरी, डकैती, मासूमों से बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों की घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। अपनी साल की विफलताओं पर पश्चाताप करने की बजाय राज्य की धामी सरकार झूठी उपलब्धियों का फटा हुआ ढोल पीटने पर लगी हुई है।


BJP UTTARAKHAND


भाजपा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के अवसरवादी रवैए को दुर्भाग्यपूर्ण और दोहरा चरित्र बताया है ।

 भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर  सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब घोटाले में सबसे पहले शिकायत करने और पुतला फूंकने वाले कांग्रेसी, अब  केजरीवाल को पीड़ित बता रहे हैं । उन्होंने भ्रष्टाचार के पक्ष में कांग्रेस के आंदोलन पर, देवभूमिवासियों द्वारा चुनाव में सबक सिखाने को चेतावनी दी।

चौहान ने शराब घोटाले में गिरफ्तार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पक्ष में कांग्रेस की बयान बाजी और समर्थन को कांग्रेस की स्वाभाविक प्रवृत्ति बताते हुए कहा कि उसका हाथ हमेशा भ्रष्टाचार के साथ रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ही अजय माकन एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं ने केजरीवाल पर शराब घोटाले का आरोप लगाते हुए सबसे पहले उप राज्यपाल से शिकायत की थी।

 भ्रष्टाचार मे लिप्त लोगों का आपस मे मिलकर शोर मचाने से कोई फर्क नही पड़ने वाला है ।  जनता सब देख रही है और उन्हें विश्वास है कि उनका चौकीदार किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शेगा नही । उन्होंने केजरीवाल के पक्ष में आंदोलन की घोषणा को कांग्रेस का असली  चेहरा बताया ।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.