Halloween party ideas 2015



ऋषिकेश:



बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के कार्यकाल का 2 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार के प्रतिनिधि व क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को मिष्ठान खिलाकर व पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई दी। 

इस दौरान डॉ अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ अमर शहीदों सुखदेव, भगतसिंह, राजगुरु के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की। 

इस अवसर पर डॉ अग्रवाल ने प्रदेश की सेवा का अवसर प्रदान करने के लिए जनता, कार्यकर्ताओं का आभार जताया तथा सभी राज्य आंदोलनकारी को नमन किया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार के कार्यकाल का 2 वर्ष पूर्ण हो रहा है। कहा कि जनता के अटूट विश्वास के कारण ही देवभूमि के सर्वांगीण, सर्वस्पर्शी एवं समावेशी विकास के लिए कठिन से कठिन निर्णय लेने की शक्ति प्राप्त हुई है। 

कहा कि गत दो वर्षों में देवभूमि उत्तराखण्ड ने अपनी पहचान पर्यटन के साथ-साथ औद्योगिक निवेश, रोजगार सृजन, रोड-रेल-रोपवे निर्माण, महिला सशक्तिकरण, युवा कल्याण, आधुनिक शिक्षा व्यवस्था, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं और धार्मिक पर्यटन के क्षेत्र में भी बनाई है।


डॉ अग्रवाल ने कहा कि एक ओर जहां समान नागरिक संहिता लागू कर उत्तराखण्ड सम्पूर्ण देश के लिए पथ प्रदर्शक बना। वहीं दूसरी ओर सख्त नकल विरोधी कानून से नकल माफियाओं को प्रदेश से बाहर निकालने का कार्य भी किया। जहां हमने देवभूमि के मूल स्वरूप को बनाए रखने हेतु सख्त धर्मांतरण कानून के साथ-साथ अतिक्रमण मुक्त प्रदेश का अभियान चलाया वहीं हमने सख्त दंगारोधी कानून से दंगाइयों और उपद्रवियों पर भी लगाम लगाया। 

डॉ अग्रवाल ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले वर्षों में हम उत्तराखण्ड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के अपने संकल्प को भी सिद्धि की ओर ले जाएंगे। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष ऋषिकेश भाजपा सुमित पंवार, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सतीश सिंह, जिला उपाध्यक्ष दिनेश सती, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष माधवी गुप्ता, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, मण्डल अध्यक्ष युवा मोर्चा जगावर सिंह, रजनी अग्रवाल, अनिता तिवाड़ी, निवर्तमान पार्षद शौकत अली, गुड्डी कालूड़ा, निवेदिता सरकार, राजवीर रावत, हिमानी कौशिक, अभिनव पाल, रूपेश गुप्ता, आशा शुक्ला, कृष पाल, अंकुश सिंह, रीता गुप्ता, अखिलेश मित्तल आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय से मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने रुड़की में आयोजित जन आशीर्वाद रैली के लिए ऋषिकेश विधानसभा से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की बस को रवाना किया। 

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष ऋषिकेश सुमित पंवार, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सतीश सिंह, जिला उपाध्यक्ष दिनेश सती, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष माधवी गुप्ता, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, मण्डल अध्यक्ष युवा मोर्चा जगावर सिंह आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.