Halloween party ideas 2015

 

Anil baluni MP candidate uttarakhand pauri


लोक सभा चुनाव मे भाजपा उत्तराखंड द्वारा अघोषित दो सीटों पर उम्मीदवारी की घोषणा कर दी गयी है। जहां एक और हरिद्वार सीट के लिये निशंक को लेकर कयास लगाए जा रहे थे वहां, त्रिवेंद्र सिंह रावत पुअर सीएम पर भाजपा ने दांव खेला है। 



जबकि राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी को पौड़ी से उतार दिया। अनिल बलूनी उत्तराखंड राज्य की सियासत में ही नही राष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुके है। उत्तराखंड की जनता उन्हें सिर आंखों पर रखती है। कार्यकुशलता के अतिरिक्त व्यवहार एवम कूटनीतिक विश्लेषण में उन्हें अच्छा अनुभव है। 

इससे पहले भाजपा टिहरी पर महारानी राज्यमाला लक्ष्मी शाह, अल्मोड़ा सीट पर टम्टा और  नैनीताल पर नामों की घोषणा कर चुकी है।


वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने हरिद्वार और पौड़ी सीट पर अपने पत्ते नही खोले है जबकि टिहरी से जोत सिंह बिष्ट, अल्मोड़ा से प्रदीप टम्टा और पौड़ी गढ़वाल से गणेश गोदियाल को लोकसभा के रण में उतारा है। हरिद्वार से निर्दलीय उम्मीदवार उमेश कुमार पर कांग्रेस दांव लगा सकती है।जबकि अभी नैनीताल पर भी उम्मीदवार की होशन नही हुई हैं।


 भाजपा ने उत्तराखंड की पांचों लोकसभा प्रत्याशी की घोषणा का स्वागत करते हुए, केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है | भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, सभी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता और मोदी के सिपाही हैं, अब कॉंग्रेस को जमानत बचाना भी मुश्किल होने वाला है |

उन्होने दावा किया कि, मोदी और धामी सरकार के कामों, पार्टी उम्मीदवारों के अनुभव और कार्यकर्ताओं की क्षमता के आधार हमारा सभी सीटों पर 5 लाख से अधिक मतो के अंतर से जीतना निश्चित है | साथ ही कॉंग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, उनके उम्मीदवारों के लिए जमानत बचाना भी मुश्किल होने वाला है |




एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.