Halloween party ideas 2015

  

मुंबई : 




मित्तल एडवरटाइजिंग व डिस्ट्रीब्यूशन के द्वारा एक मार्च को हिंदी फिल्म संदेह सम्पूर्ण भारत के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।फिल्म का ट्रैलर और म्यूजिक यूट्यूब पर रिलीज किया गया हैं।निर्माता प्रदीप श्रीवास्तव हैं।

वे सॉफ्टवेयर इंजीनियर और अभिनेता भी हैं।प्रदीप श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के छोटे से कस्बे सीतापुर में एक कायस्थ परिवार में हुआ।संस्कारों और सुसंस्कृत वातावरण में पले-बढ़े वे एक आईटी पेशेवर बने और अपनी जीवन यात्रा शुरू की।लेकिन और अधिक की ख्वाहिश थी और बॉलीवुड ने उन्हें बहुत ज्यादा लुभाया।


अन्य लोगों की तरह उनकी बॉलीवुड में प्रवेश की कहानी भी आसान नहीं थी और वह केवल कुछ बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में ही भूमिकाएँ हासिल कर सकें।ऑनस्क्रीन अपना हुनर ​​दिखाने के अलावा वह ऑफस्क्रीन भी कुछ फिल्मों के लिए कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते रहें।

इंपल्स सिने एंटरटेनमेंटस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित फिल्म 1 मार्च को पूरे भारत में रिलीज होने वाली हैं।

उनके दोस्त और बिजनेस पार्टनर संजय राय ने उनके सपने को साकार करने में अपना साथ दिया।फिल्म का निर्देशन युवा निर्देशक अयाज़ खान ने किया हैं और श्वेता श्रीवास्तव फ़िल्म की लेखिका हैं। यह फिल्म कॉलेज के कुछ छात्रों की युवाओं पर आधारित फिल्म है।जो यात्रा पर जाते हैं और उनके साथ घटित कुछ घटनाओं की श्रृंखला उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.