Halloween party ideas 2015

 भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, हम सब के प्रेरणास्रोत एवं मार्गदर्शक,  श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' से सम्मानित किए जाने के निर्णय को पूर्व केंद्र मंत्री पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड एवं वर्तमान में हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने अभिनंदनीय, सुखद और आनंददायी बताया।



उन्होंने आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी एवं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को अनंत बधाई दी।


डॉ निशंक ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि आडवाणी जी ने निःस्वार्थ भाव से देश व समाज की सेवा की और देश में राष्ट्रवादी राजनीति को नई दिशा दी है। उन्होंने यह सम्मान उनके आजीवन संघर्ष, पिछड़ों, गरीबों, दलितों, किसानों के अधिकार के लिए समर्पण को समर्पित है।


डॉ निशंक ने बताया कि मेरा सौभाग्य रहा है कि समय-समय पर मुझे आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी का मार्गदर्शन और आशीर्वाद मिलता रहा है। आदरणीय आडवाणी जी को भारत रत्न से सम्मानित होने की घोषणा मेरे लिये तो व्यक्तिगत ख़ुशी है ही देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए भी गौरव का विषय है ।


 डॉ निशंक ने इस अभूतपूर्व निर्णय के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  का भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं एवं देश की समस्त जनता की ओर से हृदयपूर्वक आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.