Halloween party ideas 2015

देहरादून:

 

 भाजपा ने कतर से उत्तराखंडी समेत 8 भारतीयों की रिहाई पर खुशी जताते हुए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है । प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कहा कि मौत को जिंदगी में बदलने वाले इस घटनाक्रम ने पुनः साबित किया है कि दुनिया में मोदी  का डंका बज रहा है । 

पूर्व नौसेना कर्मियों के भारत वापिस पहुंचने पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री भट्ट ने कहा कि उनकी सुरक्षित वापिसी ऐतिहासिक और मृत्यु को जीवन में परिवर्तित करने वाली है । क्योंकि कतर जैसे कट्टर कानून वाले देश में अपने लोगों के पक्ष में निर्णय वह भी  जब जासूसी जैसे देशद्रोही झूठे आरोप उन पर लगाए गए हों । ऐसी कठिन परिस्थितियों में जब इजराइल फिलिस्तीन युद्ध के हालतों में अधिकांश अरब देश, बड़े बड़े देशों की भी नही सुन रहे हों । लेकिन हम सभी सौभाग्यशाली हैं कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का चमत्कारिक नेतृत्व भारत के पास है । जिनकी कूटनीतिक एवं रणनीतिक कुशलता का ही नतीजा है कि हमारे 8 जांबाजों की मौत की सजा को कतर ने पहले उम्रकैद में बदला और अब एक माह में रिहा भी कर दिया । 

Mahendra bhatt welcome after nominated rajasabha member election


राज्यसभा उम्मीदवार बनने की घोषणा के बाद राजधानी पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया । 


इस मौके पर उन्होंने उच्च सदन में जाने का अवसर प्रदान करने के लिए पीएम मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा समेत सभी शीर्षथ नेताओं का आभार व्यक्त किया । साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में कहा, यह मेरा ही नही बल्कि राज्य के लाखों कार्यकर्ताओं का सम्मान है । जो भरोसा पार्टी नेतृत्व ने मुझ पर राजसभा उम्मीदवार घोषित कर जताया है, आप सभी के सहयोग और प्रदेशवासियों के आशीर्वाद से स्वयं को उसपर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। गृह जनपद चमोली से यमुना कालोनी कालोनी स्थित अपने आवास पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमाला पहनाकर जबरदस्त स्वागत किया गया । इस दौरान सभी लोगों ने पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, सीएम धामी और प्रदेश अध्यक्ष भट्ट के समर्थन में जमकर नारेबाजी की । पार्टी पधाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपने प्रदेश अध्यक्ष के प्रत्याशी बनाए जाने पर जश्न मनाया ।


इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर चौहान, युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती नेहा जोशी, राजेंद्र नेगी, सुभाष बड़थ्वाल, राजीव तलवार, जोत सिंह बिष्ट, अनूप रावत एवं महानगर अध्यक्ष श्री सिद्धार्थ अग्रवाल के साथ बड़ी संख्या में वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे । 

श्री भट्ट ने रिहा हुए भारतीयों में शामिल देहरादून के सौरभ वशिष्ठ के परिजनों को भी उसके सकुशल वापिसी पर बधाई दी है । उन्होंने प्रदेशवासियों की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी के साथ इस अभियान में लगे विदेशमंत्री श्री एस जयशंकर और उनकी राजनयिक टीम का भी आभार व्यक्त किया है । 

उन्होंने कहा, इससे पूर्व भी अनेक अवसरों अफगानिस्तान संकट, गल्फ देशों में गृह युद्ध की परिस्थितियां,  यूक्रेन रूस युद्ध या हूती विद्रोहियों के कब्जे से जहाजों को छुड़ाना हो प्रत्येक मोर्चे पर हजारों भारतीयों को बचाकर मोदी सरकार स्वदेश लेकर आई हैं । आज भारत की बढ़ती साख और सामर्थ्य का ही नतीजा है कि बचाव के हमारे मिशन पर दुनिया भर की निगाहें लगी रहती हैं । क्योंकि इन अभियानों में विभिन्न देशों के नागरिकों की जान भी हमने बचायीं हैं । 



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.