Halloween party ideas 2015

  दिनांक 28 जनवरी 2024 को उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय देहरादून में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी के उत्तराखण्ड आगमन पर

प्रदेश कांग्रेस कमेटी वॉर रूम के अध्यक्ष नवीन जोशी एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के स्टेट जोनल हेड अजय सिंह एवं रौकी तुशिद की उपस्थिति में एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में  राष्ट्रीय अध्यक्ष ज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई और कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।



वार रूम अध्यक्ष नवीन जोशी ने बैठक सभी सदस्यों से आग्रह किया शीघ्र अतिशीघ्र जिन नेताओं कार्यकर्ताओं से सम्पर्क नही हो पाया है उन्हें सम्पर्क किया जाए जबकि प्रदेशभर के वरिष्ठ नेता गणों पार्टी कार्यकर्ताओं से वार रूम के सदस्य सम्पर्क कर चुके हैं और सभी में कल के कार्यक्रम के लिए उत्साह बना हुआ है।
जोशी ने बताया कि वार रूम से आ रही सूचनाओं के अनुसार भारी संख्या में कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के विचारों को सूनने के लिए उत्साहित हैं और देहरादून पहुंच रहें हैं कल का कार्यक्रम ऐतिहासिक होने जा रहा है।
बैठक में वार रूम के सभी सदस्य जिसमें वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप, डेस्क हेड श्री वीरेन्द्र पंवार, श्री विनय कुमार, श्री प्रवीन त्यागी टीटू, श्री विनीत अग्रहरि गुप्ता, श्री सुरेश आर्य कोऑर्डिनेटर श्री अरूण बलूनी, श्री वीरेन्द्र प्रधान, श्री रूहेल हसनान, श्री लखीराम बिजलवाण श्री भीम सिंह करासी, श्री सुनील थपलियाल, श्री प्रदीप डोभाल उपस्थित रहें।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.