Halloween party ideas 2015

 देहरादून:

तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के चलते उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों हरिद्वार भगवानपुर रुड़की देहरादून ऋषिकेश चकराता हल्द्वानी नैनीताल इत्यादि आने के स्थान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ जमकर जश्न मनाया आतिशबाजी भी की एवं मिठाइयां बांटी.




दिनांक 3 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून कार्यालय में मध्य प्रदेश राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के उपलक्ष में महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल सहित महानगर के पदाधिकारी मंडलों के पदाधिकारी ने ढोल नगाड़ों एवं आतिशबाजी करके मिष्ठान वितरण करके कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई देकर अपनी खुशी का इजहार किया इस शुभ अवसर के उपलक्ष में महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने कहा कि यह जीत 140 करोड़ भारतीयों की जीत है राज्य ही नहीं अपितु संपूर्ण भारत देश अपने मान्य प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के ऊपर विश्वास करता है इस विश्वास का यह परिणाम है कि आज तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत हुई है माननीय प्रधानमंत्री राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा जी गृहमंत्री माननीय अमित शाह जी एवं वरिष्ठ देव तुल्य कार्यकर्ताओं का मैं हृदय के अंतःकरण से आभार एवं धन्यवाद व्यापित करता हूं।

इस शुभ अवसर पर कैंट विधायक श्रीमती सविता कपूर रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों रतन सिंह चौहान संतोष सेमवाल महानगर मंत्री संदीप मुखर्जी विमल उनियाल देवेंद्र पाल मोंटी महानगर मीडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी विनोद शर्मा मोतीराम मंडल अध्यक्ष अजय शर्मा प्रदीप रावत सुमित पांडे बबलू बंसल संजीव सिंघल रोहन चंदेल विशाल कुमार अर्चना बागड़ी सुषमा कुकरेती भावना चौधरी प्रवीण शर्मा आदि सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया।



ऋषिकेश :




क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की रिकॉर्ड मतों से जीत होने पर खुशी का इजहार किया। इस दौरान डॉ अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ आतिशबाजी कर व मिष्ठान खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी।


रायवाला मुख्य मार्ग पर आतिशबाजी कर मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यों को जनता ने सदैव सराहा है। कहा कि श्री मोदी जी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य करते हैं। इसी क्रम में मध्य प्रदेश में भी सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान जी की अगुवाई में कार्य किये गये। कहा कि मध्यप्रदेश में सुशासन और विकास कार्यो की जीत हुई है।


डॉ अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने कार्यों के बलबूते छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मिथक तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की। 


इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने केंद्र की मोदी सरकार और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल, जिला मंत्री गणेश रावत, जिला योजना समिति सदस्य राजेश जुगलान, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष रायवाला सागर गिरी, बीना बंगवाल, कमल कुमार, बबिता कमल, कमलेश भंडारी, आशीष जोशी, नवीन चमोली, मोहित नोटियाल, लक्ष्मी गुरुंग, दिव्या बेलवाल, बबिता रावत सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

डोईवाला:

.



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.