Halloween party ideas 2015






*उत्तराखण्ड राज्य स्थापना दिवस (9 नवंबर) की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ।*


आज,इस शुभ अवसर पर राज्य निर्माण में अपना योगदान देने वाले सभी अमर शहीदों और आंदोलनकारियों को श्रद्धापूर्वक नमन करता हूँ और सभी उत्तराखण्ड वासियों की सुख-समृद्धि की कामना करता हूँ।


देवभूमि का अनुपम सौंदर्य, पर्वतीय परिदृश्य, और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत इसे एक अद्वितीय राज्य बनाते हैं।उत्तराखण्ड के ऐतिहासिक और सांस्कृतिक महत्व को समझते हुए,हमें,हमारी समृद्ध विरासत के संरक्षण और समृद्धि के प्रति सदैव समर्पित रहना चाहिए।

आइये,राज्य की सांस्कृतिक विरासत और ऐतिहासिक मूल्यों के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन पूर्ण ईमानदारी, निष्ठा और लगन के साथ करते हुए, देवभूमि  को विकसित और आदर्श राज्य बनाने के लिए हम सब मिल कर अपना योगदान दें। 


"एक बार पुनःआप सभी को राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाए", पुष्कर सिंह धामी


मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर शहीद स्थल कचहरी परिसर देहरादून में उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलनकारी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 


मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य आंदोलनकारियों के कठिन परिश्रम, प्रयासों, दृढ़ इच्छाशक्ति, संकल्प से ही उत्तराखण्ड राज्य का निर्माण हुआ। उन्होंने कहा राज्य सरकार शहीद आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरूप उत्तराखंड के विकास हेतु प्रतिबद्ध है। 


मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राज्य सरकार निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा उत्तराखंड को विकल्प रहित संकल्प के मूल उद्देश्य के साथ  सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने  के लिए राज्य सरकार संकल्पबद्ध है। 



इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  श्री महेन्द्र भट्ट, विधायक श्रीखजान दास, राज्य आंदोलनकारी एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.