Halloween party ideas 2015


डोईवाला:

 

ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर भव्य कार्यक्रम की तैयारी के लिए डोईवाला नगर व ब्लॉक कांग्रेस द्वारा बैठक का आयोजन ।



ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर पद यात्रा व भव्य कार्यक्रम की तैयारी के लिए डोईवाला नगर व ब्लॉक कांग्रेस द्वारा गन्ना समिति कार्यालय,डोईवाला में बैठक का आयोजन किया गया । 

परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि भारत जोड़ो पदयात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर उत्तराखंड कांग्रेस द्वारा 7 सितंबर की शाम को देहरादून में भव्य पदयात्रा का आयोजन किया जाना निश्चित हुआ है । इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए परवादून जिले के हर ब्लॉक व नगर से बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचेंगे । बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई । भारत जोड़ो पद यात्रा का उद्देश्य समाज को एक करने का है । इस ऐतिहासिक यात्रा ने भाजपा द्वारा देश मे लगाई गई नफरत की आँग को बुझाने का काम किया है । इस यात्रा में कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ चार हज़ार किमी पैदल चलना मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है ।


डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष करतार सिंह नेगी व ब्लॉक कांग्रेस अध्य्क्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट ने कहा कि हमे इस कार्यक्रम को सफल बनाना है व इस पदयात्रा के पश्चात डोईवाला नगर पालिका व ब्लॉक के हर क्षेत्र में एकता का संदेश पहुंचाने का काम करना है । 


डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल ने कहा कि आज भाजपा द्वार देश मे हिटलरशाही राजनीति की जा रही है । भाजपा के लोगों में आज इंडिया गठबंधन का खौंफ है । भारत जोड़ो यात्रा ने भाजपा की नींव हिलाने का काम किया है ।

कांग्रेस प्रदेश सचिव सागर मनवाल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अंदर ऊर्जा का संचार किया है । हमे इस ऐतिहासिक यात्रा की वर्षगांठ को पर्व के रूप में मनाना चाहिए । 

इस बैठक के दौरान परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल, डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष करतार नेगी,डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्य्क्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट,डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल,कांग्रेस प्रदेश सचिव सागर मनवाल,एसपी बहुगुणा,राहुल सैनी,तेजपाल सिंह मोंटी,राजेन्द्र बिष्ट,सुमित कुमार,गौरव मल्होत्रा,भारत भूषण कौशल, संजय खत्री,बलविंदर सिंह,स्वतंत्र बिष्ट,डोईवाला युवा कांग्रेस अध्यक्ष सावन राठौर,संदीप थापा,देवराज सावन,कमल अरोड़ा,महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष रश्मि देवराड़ी,गजेंद्र विक्रम शाही,मो.अकरम,जीतेन्द्र कुमार,संजीव भट्ट,अजय सैनी,अखलाक साबरी,आशीष राणा आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.