Halloween party ideas 2015

 आज दिनांक 19 .9.2023 को डोईवाला के भोगपुर सेक्टर में नजदीकी माता के मंदिर में पोषण पखवाड

पोषण अभियान के एक मेले के रूप में मनाया गया पोषण अभियान के सभी पात्र लाभार्थी ने बढ़-चढ़ के हिस्सा लिया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भोगपुर क्षेत्र की समाज सेविका सुचिता रावत महिला मंडल की अध्यक्ष सम्मिलित रही ।




।सुचिता रावत ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के बारे में जानकारी दी इसका लाभ आंगनबाड़ी कार्यकर्ती के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाता है भोगपुर सेक्टर की सुपरवाइजर सालिता अग्रवाल ने कहा कि बाल विकास के अनेकों कार्यों को और उसके अन्य मतदाता जागरूक कार्यक्रम भी आंगनबाड़ी कार्यकर्ती के द्वारा किया जा रहा है कार्यक्रम का संचालन कर रही कनुप्रिया ने कहा कि 1 सितंबर से 30 सितंबर तक आंगनबाड़ी केदो पर पोषण पखवाड़ा मनाया जाता है ।मंजू ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के बारे में बताया गया। रेणु देवी ने डेंगू के बारे में जानकारी दी। संतोष ने हजार सुनहरे दिन के बारे में सभी महिलाओं को जानकारी दी लक्ष्मी और निशा ने पीएम वालों के बारे में जानकारी दी । महिलाओं को निर्मल और सुशीला ने चिकनगुनिया के बारे में समझाया दुजिया वाला के लाभार्थियों की गोद भराई की गई ।सभी भोगपुर सेक्टर की कार्यकर्ता उपस्थित रही।

 ग्राम प्रधान श्री सुधीर रतूड़ी  सेक्टर भोगपुर में सुपरवाइजर सलिता अग्रवाल को दिल से धन्यवाद किया कि ऐसे कार्यक्रम गांव में होते रहने चाहिए जिस जन-जन तक हर जानकारी का लाभ गांव के लोगों को मिल सके भोगपुर के सभी प्रधानों ने सेक्टर सुपरवाइजर और सेक्टर की आंगनबाड़ियों का तह दिल से धन्यवाद किया

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.