Halloween party ideas 2015

 डोईवाला :

लालतप्पड़ औद्योगिक क्षेत्र मे मोचिको शूज मे कार्यरत युवती  के साथ गैर सुमदाय सीनियर कर्मचारी ने किया बलात्कार    


देहरादून डोईवाला पुलिस द्वारा बलात्कार के आरोपी को 03 घन्टे मे गिरफ्तार कर घटना का सफल अनावरण किया



अपनी मासूम बेटियों को छोटी उम्र में पहाड़ से आजीविका कमाने के लिये भेजने वाले माता पिता  काउंसलिंग अवश्य कराए। अगर अंकिता भंडारी जैसे केसों से भी सुध नही आ रही है तो कब आएगी। पहली बात तो इतनी कम उम्र की बालिकाओं को पहले क्षेत्र में ही यथोचित ट्रेनिंग देकर आस पास रोजगार का  जरिया देखना चाहिए, अगर ऐसा न हो पाए तो बाहर रहने और विषम परिस्थितियों से लड़ने के गुर अवश्य सिखा देने चाहिए।

  लालतप्पड़/डोईवाला  :  


 मोचिको शूज कम्पनी लालतप्पड मे कार्यरत  महिला ने शुक्रवार को डोईवाला पुलिस को शिकायत दी | महिला ने बताया कि अपने निजी कार्य के कारण दिनांक 08.09.23 को मोचिको कम्पनी मे कार्य हेतु नही जा पायी | इस वजह से शिकायतकर्ता द्वारा मोचिको कम्पनी मे कार्य करने वाले अपने सीनियर आसिफ नाम के लडके को छुट्टी के सम्बन्ध मे फोन किया |जिस पर आसिफ उपरोक्त द्वारा शिकायतकर्ता को बताया कि वह उसको छुट्टी दिये जाने के सम्बन्ध मे अपने सीनियर से बात कर लेगा।

उसके उपरान्त शिकायतकर्ता को मोचिको कम्पनी  से फोन आया कि आप आज कार्य पर नही आये। जिस कारण शिकायतकर्ता द्वारा पुनः उक्त सन्दर्भ मे आसिफ से फोन से बात की तो आसिफ ने कहा कि तुम्हारी छुट्टी के सम्बन्ध मे सिनीयर से बात करता हूँ और उसे मोचिको फैक्ट्री गेट पर बुलाया। पीडिता जैसे ही वहाँ पहुँची तो आसिफ द्वारा कम्पनी के गेट पर बात करते हुए महिला का मोबाईल लेकर उसे अपने पीछे-पीछे बुलाकर मोचिको कम्पनी के पास ही स्थित अपने कमरे मे ले जाकर मार-पीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाये गये।

कम्पनी मे कार्य करने वाले सहकर्मी द्वारा पीडिता का शारीरिक शोषण किये जाने के सम्बन्ध मे शिकायतकर्ता द्वारा लिखित प्रा0पत्र दिये जाने पर थाना डोईवाला पर मु0अ0सं0 271/2023 धारा- 376/323/506 भादवि बनाम आसिफ पंजीकृत किया गया।

प्रभारी निरीक्षक डोईवाला द्वारा पुलिस टीम गठित की गई, गठित पुलिस टीम द्वारा घटना के तीन घंटे बाद ही माजरीग्रांट लालतप्पड़ से अभियुक्त आसिफ उपरोक्त को नियमानुसार गिरफ्तार कर घटना का सफल अनावरण किया गया। उल्लेखनीय है कि अभियुक्त उपरोक्त उक्त घटना को अंजाम देकर गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार होकर लालतप्पड से अपने मूल निवास हरदोई जाने की तैयारी मे था।  डोईवाला, देहरादून पुलिस द्वारा घटना की संवेदनशीलता के दृष्टिगत अभियुक्त को मात्र 03 घन्टे की अल्पावधि मे अभियुक्त को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया गया ।   

    अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है । अभियुक्त को नियमानुसार मा0न्या0 पेश किया जा रहा है । 


*विवरण गिरफ्तार अभियुक्त* 

------------------------------

 अभियुक्त आसिफ खान पुत्र अली अहमद ग्राम जमूरा थाना - मझला ,जनपद हरदोई यूपी उम्र 27 वर्ष हालः- वर्कर मोचिको कम्पनी लालतप्पड थाना डोईवाला देहरादून 

पुलिस टीम

            ------------------

01-  उ0नि0 प्रमोद शाह(चौकी प्रभारी लालतप्पड) 

02-  म0उ0नि0 प्रीति सैनी  

03-  हे0का0 शशिकान्त 

04-  कानि0 सुनील असवाल

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.