Halloween party ideas 2015

 सोशल मीडिया बना ईश्वर दूत ,  प्रेमा विश्वास के अकाउंट व गूगल पर जमकर पैसे बरसाए

 

    नाम प्रेमा विश्वास  ग्राम चंदन नगर दिनेशपुर उधम सिंह नगर उत्तराखंड  पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी  का आगामी 4 सितंबर को  फॉक्स इंडोनेशिया पैरा बेडमिंटन इंटरनेशनल 2023 होने वाला है .जिसमें पैरालंपिक कमेटी ऑफ इंडिया की ओर से  प्रेमां विश्वास का का चयन हुआ है.  

उन्होंने बताया कि  आना जाना टिकट इंडोनेशिया अन्य खर्चा जिसमे लगभग   खर्च एक लाख 20 हजार तक  का खर्चा आ रहा है, मै  बहुत ही गरीब  परिवार से होने कारण  खर्च नही उठा पा रही है प्रेमा विश्वास की मदद के लिए हल्द्वानी के समाजसेवी हेमंत गोनिया ने सोशल मीडिया फेसबुक व्हाट्सएप टि्वटर इंस्टाग्राम व्हाट्सएप और फेसबुक ग्रुप में मदद के लिए पोस्ट डाली थी ।

जिसमें कई लोगों ने प्रेमा विश्वास के अकाउंट व गूगल पर जमकर पैसे बरसाए और 80 हजार उसके अकाउंट में आ चुके हैं और और अब केवल 30 की और आवश्यकता है ।

prema vishvaas internaton parabadminton player India


थोड़ी मदद से प्रेमा विश्वास इंडोनेशिया चली जाएँगी हांलाकि  प्रेमा  की मदद के लिए शासन स्तर पर वार्ता चल रही है.

 

 प्रेमा विश्वास तिलु रौतेली पुरस्कार और कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय प्रदेश स्तर में कई स्वर्ण पदक कांस्य पदक और कई पुरस्कार ले चुकी है जो उसकी उपलब्धियों का एक बड़ा योगदान है है कृपया आप प्रेमा की मदद करें यही मानवता प्रेमा दोनों पैरों से हंड्रेड परसेंट दिव्यांग है

  Account no. 6920000100005858

IFC code PUNB 0692000

 पंजाब नेशनल बैंक शाखा दिनेशपुर बैंक खाते का नाम प्रेमा विश्वास।        

   Googl pay

Phone pay  6396562768


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.