Halloween party ideas 2015


देहरादून ;



कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने बीते रोज लोकसभा के भीतर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अमर्यादित इशारे करने वाली घटना की निंदा की है। डा. अग्रवाल ने यह भी कहा कि इस तरह का आचरण स्वीकारयोग्य नहीं है, उन्होंने राहुल गांधी द्वारा भगवान राम और प्रभु हनुमान जी पर भी की गई टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने कहा कि जनता ऐसी पार्टी की विचारधारा वाले लोगों को 2024 में सबक भी सिखाएगी। 


डा. अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सदन में न सिर्फ अभद्रता का परिचय दिया, बल्कि अभद्रता से जुड़े लक्षण भी दिखाए। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर जारी चर्चा के बीच राहुल गांधी ने अपना संबोधन पूरा करने के बाद सदन से उठकर चले गए और फ्लाइंग किस का इशारा कर अमर्यादित आचरण किया, वह निंदनीय है। 


डा. अग्रवाल ने कहा कि इस तरह का अभद्र आचरण किसी भी समाज, वर्ग को स्वीकार नहीं है। डा. अग्रवाल ने यह भी कहा कि सदन के भीतर राहुल गांधी द्वारा श्रीराम और हनुमान जी को लेकर की गई टिप्पणी भी किसी भी सूरत में स्वीकारयोग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा सदन की मर्यादा को पूर्व में भी कई बार उल्लंघित किया जाता है। 


डा. अग्रवाल ने कहा कि सदन के भीतर राहुल गांधी द्वारा भारत माता की हत्या जैसे शब्दों का उपयोग किया गया, जो शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि देश और यहां की सम्मानित जनता यह सब देख रही है। 2024 में यही जनता पुनः ऐसी विचारधारा वाले लोगों को सबक सिखाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.