Halloween party ideas 2015

 हरियाणा के मेवात, नूंह में सोमवार को बृज मंडल यात्रा पर उपद्रवियों द्वारा की गई,  हिंसक झड़प को लेकर प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है। 


नूंह में आज भी कर्फ्यू जारी है। जिला उपायुक्त प्रशांत पंवार ने धारा 144 लागू कर दी है।उपद्रवियों को सबक सिखाने के लिये प्रशासन अलर्ट पर है।

VHP protest against Nunh Voilence

 इंटरनेट सेवा बंद होने के साथ साथ मामले में गिरफ्तारियों का दौर जारी है। पुलिस ने अब तक 116 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

 हिंसक घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह पहुंच गई है।


भारी पुलिस बल की मौजूदगी में विश्व हिन्दू परिषद ने बुधवार सुबह जीटीबी नगर में प्रदर्शन किया। 

ये भी पढ़ें--

ये कैसा मातमी पर्व , मोहर्रम पर दिल्ली से बिहार तक दंगाइयों ने पत्थर और तलवार उठाई

परिषद के नेताओं ने कहा कि कुछ लोग जिहाद के नाम पर देश का माहौल खराब करना चाहते हैं।

 आज का सांकेतिक प्रदर्शन ऐसी ताकतों को चेताने के लिए किया जा रहा है। पुलिस ने ड्रोन से प्रदर्शन स्थल की निगरानी की। गुरुग्राम में बजरंग दल के नेता प्रदीप शर्मा की मौत के बाद पूरे जिले में आक्रोश बढ़ गया है।

 इसके मद्देनजर गुरुग्राम पुलिस हाई अलर्ट पर है। शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर आरएएफ की दो कंपनियों को तैनात किया गया है। एक कंपनी सोहना में और एक बादशाहपुर इलाके में तैनात की गई है। 


नूंह में हुई हिंसक झड़प के विरोध में विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने आज बुधवार को सेक्टर 21 ए नोएडा स्टेडियम से विरोध मार्च निकाला।देश की राजधानी दिल्ली में लगभग 23 स्थानों पर विश्व हिंदू परिषद एवं सहयोगी बजरंग दल ने प्रदर्शन किया।

 दिल्ली में भारी पुलिस फोर्स तैनात रहे ज्ञात हो कि ब्रजमंडल यात्रा 350 वर्षों से अनवरत चली आ रही है शांतिपूर्ण निकाले जाने वाली इस यात्रा पर होने वाले हमले को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने प्रदर्शन किया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.