Halloween party ideas 2015

 श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता देहरादून में हरेला पर्व के अवसर पर उपजिलाधिकारी युक्ता मिश्रा ने पौधारोपण किया। 





अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण और संवर्धन के लिए वृक्षारोपण अनिवार्य है। प्राचार्य प्रो.के.एल.तलवाड़ ने महाविद्यालय आगमन पर उपजिलाधिकारी का स्वागत कर उन्हें महाविद्यालय की वार्षिक पत्रिका 'सृजन' की प्रति भेट की व उन्हें महाविद्यालय में संचालित विषयों और फैकल्टी की स्थिति से अवगत कराया। प्राचार्य ने बताया कि वर्तमान में समर्थ पोर्टल के माध्यम से प्रवेश प्रक्रिया गतिमान है।इस अवसर पर  डा.कामना लोहनी, डा.मंजु अग्रवाल, डा.जितेंद्र दिवाकर, डा.सोनम भट्ट,डा.सुमेर चंद, डा.आराधना भंडारी,डा.पवन भट्ट, डा.स्वाति शर्मा,डा.पूजा रावत ,डा.सरन सिंह एवं पीटीए के पूर्व अध्यक्ष बलबीर सिंह तोमर आदि मौजूद रहे।


श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता देहरादून में हरेला सप्ताह के अंतर्गत परिसर में पौधारोपण किया गया। मंगलवार को  भी प्राचार्य प्रो.के.एल.तलवाड़ ने सर्वप्रथम तेजपत्ते का पौधा रोप कर वृक्षारोपण कार्यक्रम की शुरुआत की।इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार ने संकल्प लिया कि पर्यावरण संरक्षण और संवर्धन के लिए पौधारोपण को 15 अगस्त तक लगातार चलाया जायेगा।पीटीए के पूर्व अध्यक्ष बलबीर तोमर के सहयोग से वनविभाग द्वारा उपलब्ध कराये गये फलदार नींबू व अमरूद तथा औषधीय पौधे रीठा व तेजतर्रार के पौधे कालेज की बाउंड्रीवाल के साथ- साथ लगाये गये।एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डा.सुमेर चंद ने बताया कि सभी स्वयंसेवियों को हरेला पर्व के अंतर्गत एक पेड़ अनिवार्य रूप से लगाने का लक्ष्य दिया गया है।इस मौके पर डा मंजु अग्रवाल, डा.जितेंद्र दिवाकर, डा.आराधना भंडारी,डा.सरन सिंह, डा.पवन भट्ट, अंकुर शर्मा, रोशन बख्श व अर्जुन सहित विद्यार्थी कुसुम, निकिता,रुचि व महक आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.