Halloween party ideas 2015


डोईवाला:




डोईवाला नगर कांग्रेस द्वारा क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर हंसुवाला में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया । बैठक की अध्यक्षता करते हुए परवादून कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि आज देश मे बढ़ती महंगाई,बेरोजगारी व भ्रष्टाचार अहम मुद्दे हैं । इन मुद्दों को लेकर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं । 



वहीं दूसरी और प्रदेश सरकार द्वारा डोईवाला के निकट माजरी ग्राम,मारखंमग्रान्ट व अन्य क्षेत्रों में इंटीग्रेट टाउनशिप बसाने की योजना बनाई गई है । इस खबर से क्षेत्रीय जनता में डर का मौहोल बना हुआ है । अगर ग्रामीण अपनी निजी ज़मीन नहीं देना चाहते हैं तो भूमि अधिग्रहण किसी भी हालातो में नहीं करने दिया जाएगा । इस हिटलरशाही योजना के खिलाफ जल्द ज़मीन पर उतरकर उग्र आंदोलन किया जाएगा । 

डोईवाला नगर कांग्रेस अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह करतार नेगी ने कहा कि आगामी नगरपालिका चुनावों के लिए वार्ड व बूथ स्तर पर संगठन का विस्तार किया जा रहा है । संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करना व जनता से जुड़े मुद्दों पर संघर्ष करना हमारी प्राथमिकता में है ।

कार्यक्रम संयोजक साकिर हुसैन ने कहा कि जनता से जुड़े मुद्दों पर काम करना हमारी प्राथमिकता में है । मुद्दों को लेकर जनता को जागरूक करने के साथ घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है । युवाओं के बीच क्षेत्र व प्रदेश की प्रमुख समस्याओं को केंद्र में रखकर गोष्ठियों का आयोजन किया जा रहा है । 


बैठक में परवादून कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष मोहित उनियाल,डोईवाला नगर कांग्रेस अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह करतार नेगी,कार्यक्रम संयोजक साकिर हुसैन,मोहम्मद कासिम,वहिद हसन ,जमील अहमद,अब्दुल मलिक,अय्यूब हसन,जाकिर हुसैन,श्यामा,मुमताज हसन,अब्दुल खालिद,शाहिद,अनीश,साहुद,आसिफ,सेहबाज़,साहिल,जीशान

संजीव भट्ट,आशीष राणा,शुभम काम्बोज आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.