Halloween party ideas 2015

 हम साथ-साथ हैं...

सभी आदरणीय व अत्यंत प्रिय, कार्यरत एवं सेवानिवृत्त टीचर्स का सानिध्य और आशीर्वाद लिए विद्या मंदिर इंटर कॉलेज,सेक्टर 5बी, रानीपुर, बीएचईएल, हरिद्वार के पूर्व छात्र-छात्राओं (टीम-बीएचईएल-ईएमबी-वीएमआईसी 5बी) द्वारा फिऱ कुछ स्मृतियों को तैयार किया है। 






भावनाओं को एकल परिवार में एकत्रित कर, विभिन्न क्षेत्रों और प्रदेशों से आए पूर्व छात्र-छात्राओं ने "मैत्रीय पारिवारिक समागम-2023" कार्यक्रम में अपनी सहभागिता के साथ कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की

 हमारे विद्यालय की संस्कृति और संस्कारों को चरितार्थ करते हुए, मर्यादित आचरण के साथ कार्यक्रम को सदैव ही की भाँति कालजयी बना दिया। जहाँ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों और मनोरंजक प्रस्तुतियों का समागम अद्भुत आभा लिए था।

 सीनियर और जूनियर छात्र-छात्राओं ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की...भावनाओं के मानवीयकरण की सुंदरता देखते ही बनती थी। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना से किया गया और साथ ही दो मिनट का मौन उन सभी गुरुजनों और साथियों के लिए रखा गया जो असमय ही छोड़ कर ईश्वर के पास चले गए। गायन-नृत्य-समूही नृत्यों ने संध्या काल का वातावरण लयबद्ध परिक्रमा करते हुए आनन्दमय बना दिया था। जहाँ आरती कश्यप, रुद्रप्रयाग से आई मंजू बालियान, पूनम शर्मा, नेहा मित्तल और दिल्ली से आई मीनाक्षी सक्सेना ने अपने नृत्यों से समा बांध दिया वहीं सर्वश्रेष्ठ मंच संचालन में पूनम पांडे एवं दीपक भारद्वाज ने तारम्यता और निरन्तरता बनाए रखी। दीपीका भारती के द्वारा तैयार की मनोरंजक और रोचक प्रतियोगिता ने सभी को कार्यक्रम के अंत तक बांधे रखा। आरती कश्यप द्वारा कठिन परिश्रम से तैयार को गई साज-सज्जा ने स्मृतियों को सँजोने में अपनी निर्णायक भूमिका निभाई। कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्व विद्यार्थियों क्रमशः श्याम सिंह, दीपक भारद्वाज, अनिल रावत, मेघा गुप्ता, संदीप धीमान, सुमन रावत, संजीव शर्मा, कृष्ण गुप्ता मधेसिया, डॉ रजनी चौधरी, प्रार्थना द्विवेदी, अमित क्षेत्री, मनोज ओली लीना सक्सेना, दीपक शर्मा, पूजा शर्मा, देहरादून से डॉ अनामिका चौधरी, ऋतिशा डोभाल रतूड़ी, अखिल रंजन, अनुज कुमार, सुशील चौधरी, प्रिया रोहिला, शिखा शर्मा, सरिता शर्मा, मंशा मिश्रा, राजेश गैरोला, दुर्गा प्रसाद, समीर वर्मा, सुनीता मेहता, किरन शर्मा, सीमा शर्मा, संध्या शर्मा, शिवानी गुसाईं, प्रतिभा सारस्वत, धनीराम, पुनीत गुप्ता, तरुण कुमार चौहान, अंकित सैनी, प्रवीण कुमार यादव, नवीन गोयल, दीपाली गोयल, संदीप खन्ना, चेतना सिंह, रेणु बिष्ट, चंदन सिंह, विपिन शर्मा, अश्वनी चौहान, संदीप अग्रवाल, राजेश कुमार, किरन श्रीवास्तव, रोली श्रीवास्तव, अनीता नौटियाल, शैलेंद्र, पूनम तिवारी, निहारिका, दीपिका शर्मा, राकेश चौहान, जितेंद्र परमार, सन्नी शर्मा आदि नेअग्रणी भूमिका निभाई। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज सेवा के लिए एक-दूसरे को जोड़े रखना एवं समय-समय पर युवा पीढ़ी को नशे जैसी कुरीतियों से दूर करने के लिए जागरूकता अभियान चलाना साथ ही बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ अभियान रहा जिसके प्रतीकात्मक रूप में रुड़की के पास के एक गावँ की दो बेटियों कु.अंशिका व कु. वंशिका के स्कूल में प्रथम स्थान पर आने पर उनको पुरुस्कार स्वरूप वर्ष भर के लिए शिक सामग्री दी गई जो आगे भी जारी रहेगी। कार्यक्रम के अंत में सभी ने कार्यक्रम के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर धन्यवाद के साथ एक दूसरे को बधाई दी एवं भविष्य में पुनः ऐसे आयोजन की पुनरावृत्ति के लिए आग्रह किया। कार्यक्रम का आयोजन हरिद्वार में शिवालिक नगर स्थित एक तीन सितारा होटल में किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.