Halloween party ideas 2015

 *केशवपुरी बस्ती में वाला पुलिस द्वारा चलाया गया सघन चेकिंग अभियान

Dron camera used by doiwala police during verification


   पुलिस उपमहानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून के निर्देशन में तथा पुलिस अधीक्षक अपराध, पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी डोईवाला के पर्यवेक्षण में आज दिनांक 7 मई 2030 को कोतवाली डोईवाला पुलिस द्वारा एक सघन चेकिंग अभियान केशवपुरी बस्ती व राजीव नगर क्षेत्र में चलाया गया।    


Police verification of outsiders in keshav bsti






    इस चेकिंग अभियान के लिए पुलिस द्वारा 05 अलग-अलग टीमें बनाकर उन्हें अलग-अलग टास्किंग देकर कोतवाली में प्रातः 4:30 बजे प्रभारी निरीक्षक द्वारा ब्रीफ किया गया। उसके बाद सत्यापन हेतु नियुक्त की गई टीमों द्वारा इलाके को चारों तरफ से घेर कर एक सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।


    इस चेकिंग अभियान के दौरान *ड्रोन कैमरे* का इस्तेमाल कर आकाश से भी इलाके को वॉच करते हुए आवश्यकतानुसार पुलिस बल को संबंधित स्थानों में कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

   आज प्रातः चले इस अभियान में लोगों को अपने घरों में ही जगा कर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग आदि की कार्यवाही की गई और संदिग्ध वाहनों को भी चेक किया गया।  

  अभियान के दौरान करीब 800 लोगों का सत्यापन किया गया और अपने किरायेदारों का सत्यापन न करवाने वाले 65 मकान मालिकों के विरूद्ध पुलिस अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए ₹6.5 लाख की धनराशि के जुर्माने का चालान किया गया। साथ ही अभियान के दौरान संदिग्ध पाए गए 21 दोपहिया वाहन पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर थाने लाया गया।

  बाहरी व्यक्तियों के सत्यापन हेतु डोईवाला पुलिस द्वारा यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.