Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:


General V K singh reached dehradun

 09 अप्रैल 2023 को मुख्यालय मुख्य अभियंता परियोजना शिवालिक, लाल तप्पड़, ऋषिकेश के प्रांगण में जनरल वी के सिंह, पी वी एस एम, वाई एस एम ए डी सी (सेवानिवृत), भारत सरकार सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागरिक उड्डयन के राज्य मंत्री अध्यक्षता अपर महानिदेशक सीमा सडक (उ. प.) के कार्यक्षेत्र की परियोजनाओं के अंतर्गत चल रहे कार्यो के निष्पादन की समीक्षा की गई।

समीक्षा बैठक का संचालन श्री हरेन्द्र कुमार, ए बी एस एम वी एस एम, अपर महानिदेशक, सीमा सड़क (उ. प.) और मुख्य अभियंता शिवालिक और हीरक परियोजना ने व्यक्तिगत रूप में तथा मुख्य अभियंता बीकन, संपर्क, विजयक, हिमांक, दीपक  ने वर्चुअल माध्यम से भाग लिया ।

इस अवसर पर इनके साथ में श्री राहुल गुप्ता, मुख्य अभियंता अंचल-1, श्री डी के शर्मा, मुख्य अभियंता, क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून, श्री वरूण अग्रवाल, मुख्य अभियंता, क्षेत्रीय कार्यालय, शिमला ने भी भाग लिया।

बैठक भारत सरकार, सडक परिवहन राजमार्ग के अंतर्गत उत्तराखण्ड राज्य में चल रहे चारधाम परियोजना एवं अन्य कार्यो पर सकारात्मक टिप्पणी के साथ प्रारम्भ हुई।हो अपर महानिदेशक सीमा सड़क ने महत्वपूर्ण कार्यो की स्थिति का की समीक्षा और कार्य निष्पादन में हो रही देरी का सुचारू समाधान का मूल्यांकन किया। मंत्री वी के सिंह ने सम्पूर्ण रूप से बचे हुए कार्यों की प्रगति एवं अतिशीघ्र निष्पादन नई तकनीकों जैसे कि स्टील फाइबर पुल आदि के साथ पूर्ण करने की सलाह दी।

सभी बचे हुए कार्यों का तथा चल रहे कार्यों का तेजी से से कार्यों का अतिशीघ्र निदान करते हुए देश के उत्तरी सीमा क्षेत्र मे अपने लक्ष्यों को समय पर पूर्ण करने मे मददगार सिद्ध होगा ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.