Halloween party ideas 2015




परवादून कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल ने सांकरी गांव ,भानियावाला में स्थित श्री कृष्ण धाम नाम से चल रही गौशाला में गौमाता की दुर्दशा पर दुख व्यक्त किया । आज उनियाल व उनके साथी गौशाला पहुंचे व निरीक्षण किया । 

उन्होंने कहा कि इस गौशाला का उद्घाटन दो साल पहले हुआ था । गौशाला में करीब 700 गाय हैं मगर उनके लिए चारा बहुत कम बचा है । गौशाला के संचालक आशु अरोडा से मुलाकात कर जानकारी मिली कि गौशाला का खर्चा 25 लाख महीने का है मगर चार महीने में सिर्फ 5 लाख ही उपलब्ध हो रहे हैं । 

16 कर्मचारियों का वेतन 3.5 लाख रुपये महीने है । उच्च न्यायालय के आदेश में कहा गया है कि गौशालाओं की जिम्मेदारी नगर पालिका,नगर निगम व ग्राम सभाओं की है जिसमे सरकार की और से बिजली पानी का मूल्य नही लिया जाएगा, मगर न्यायालय के आदेश का पालन नही किया जा रहा है ।

पूर्व में नगर पालिका मुनि की रेती व नगर निगम ऋषिकेश से अनुबंध होने के बाद भी चारे व उपचार के लिए धनराशि समय पर आवंटित नही की गई । जिसके कारण गौमाता की हालत बहुत ही दूभर हो गई है । 

उनियाल ने कहा कि हम चारे व उपचार की व्यवस्था के लिए डोईवाला नगरपालिका व क्षेत्रीय जनता से भी अपील करेंगे ।हमारी क्षेत्रीय विधायक व प्रदेश सरकार से भी मांग है कि गौमाता के चारे व उपचार के लिए उचित बजट की व्यवस्था की जाए । साथ मे पूर्व शिक्षक जितेंद्र कुमार,किसान कांग्रेस अध्य्क्ष उमेद बोरा व शुभम काम्बोज उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.