Halloween party ideas 2015

कांग्रेस ने '"जय भारत सत्याग्रह" के तहत डोईवाला के खैरी ग्राम व भोगपुर में चौपाल लगाकर "आज की चिट्ठी" कार्यक्रम की शुरुआत की ।




परवादून जिले के डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खैरी ग्राम व भोगपुर में चौपाल व आज की चिट्ठी कार्यक्रम की शुरुआत कर ग्रामीणों से चर्चा की ।  

परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र सरकार ने लोकतंत्र की हत्या कर राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद कर दी उससे स्पष्ट प्रतीत होता है कि ये मोदी सरकार सच बोलने वालों का मुंह बंद करना चाहती है ताकि इन देश मे इनकी तानाशाही बनी रहे । परंतु कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता,हर वो आम जन जो निडर होकर इस सरकार के जुल्मों के खिलाफ आवाज़ उठाता आया है वह चुप नही बैठेगा चाहे उसके लिए उसे जेल क्यों नही जाना पड़े ।

उनियाल ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के आह्वाहन पर, जय भारत सत्याग्रह के तहत, उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी द्वारा, एक महीने का कार्यक्रम "आज की चिट्ठी" आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राज्य के मुख्यमंत्री को आज की चिट्ठी कार्यक्रम के माध्यम से पोस्टकार्ड भेजा जाएगा । आज से आज की चिट्ठी कार्यक्रम की शुरुआत की गई । 

आज की चिट्ठी बहन अंकिता भंडारी के मुद्दे पर लिखी गई ।अंकिता भंडारी की हत्या हुए लगभग 8 महीने हो गए,लेकिन अभी तक कुछ प्रश्न अनुत्तरित हैं ।

 चिट्ठी में प्रधानमंत्री जी से सवाल पूछा गया -

क्या कोई वीआईपी घटना वाली रात रिसोर्ट में आने वाला था ?

रिसोर्ट को बुलडोजर से क्यों तोड़ा गया,रिसोर्ट में आंग किसने लगाई ?

रिसोर्ट पुलिस की अभिरक्षा में होने बीके बावजूद वहाँ आवागमन कैसे हो रहा है ?

सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से क्यों नही करवा रही है ?

कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी परवादून जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र भट्ट,तेजपाल सिंह मोंटी,सुरेन्द्र सिंह,हरीश शर्मा,पुरन सिंह,सतनाम सिंह,मदनजीत सिंह,गुरविंदर,शुभम आदि मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.