Halloween party ideas 2015

 विकासनगर:

Sudden inspection of primary school kalsi


आज कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय बाढो कालसी का औचक निरीक्षण क़िया। इस दौरान विद्यालय में खामियां पाने पर मंत्री डॉ अग्रवाल ने जिला शिक्षा अधिकारी को दूरभाष पर निर्देश भी दिए।


बुधवार को मंत्री डॉ अग्रवाल ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय बाढो कालसी के निरीक्षण के दौरान दो शिक्षिका में से एक दीपा रावत को अनुपस्थित पाया। उन्होंने जानकारी मांगी। इस पर बिना प्रार्थना पत्र अनुपस्थित होना पाया गया। जिसमें मंत्री डॉ अग्रवाल ने नाराजगी व्यक्त की।


इसके अलावा कक्षा में राज्यपाल, मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री सहित अन्य करंट अफेयर्स की जानकारी वाला कैलेंडर भी वर्ष 2010 का पाया गया। जिसे मंत्री डॉ अग्रवाल ने नाराजगी के साथ मौके पर ही उतरवाया।


उन्होंने मौके पर विद्यालय की साज-सज्जा सही न पाने पर भी कड़ी नाराजगी जताई। मंत्री ने मौके से जिला शिक्षा अधिकारी को दूरभाष पर निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अनुपस्थित शिक्षिका दीपा रावत के बिना कारण व प्रार्थना पत्र के रहने पर कारण बताओं नोटिस देने को कहा। 


मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि बच्चें देश का भविष्य है, उनका भविष्य चौपट न हो। इसका ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने दुर्गम क्षेत्रों के विद्यालयों में समय पर जाकर निरीक्षण करने के भी निर्देश दिए। 


इस मौके पर जिलाध्यक्ष भाजपा मीता सिंह ने 11 स्कूली बच्चों के कपड़े व्यवस्थित न पाए जाने पर उनकी स्कूली यूनिफॉर्म सिलवाने की घोषणा की। 


इस मौके पर उप जिलाधिकारी विनोद कुमार भी मौजूद रहे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.