Halloween party ideas 2015

 *जनपद चमोली के ग्रिफ गेस्ट हाउस के पास कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, घायल व्यक्ति को SDRF ने निकाला सुरक्षित।* 


दिनाँक 09 नवंबर 2022 को मध्य रात्रि पुलिस चौकी गोचर, कर्णप्रयाग के माध्यम से SDRF को सूचना प्राप्त हुई कि गौचर क्षेत्रान्तर्गत ग्रिफ गेस्ट हाउस के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। 


उक्त सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम HC भगत सिंह कंडारी के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए। 


घटनास्थल पर पहुँचकर देखा गया कि एक कार जोकि 70 से 80 मीटर गहरी खाई में गिरी हुई थी और उसमें एक व्यक्ति सवार था जो कार के अंदर ही फंसा हुआ था।


SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल वैकल्पिक रास्तों से कार तक पहुँच बनाकर पूर्ण सुरक्षा के साथ घायल व्यक्ति विक्रम, उम्र- 27 वर्ष, निवासी - जाख, कर्णप्रयाग को कार से बाहर निकाला तथा अत्यधिक विषम परिस्थितियों में साहस का परिचय देते हुए घायल व्यक्ति को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर 108 के माध्यम से उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया। 



घायल व्यक्ति के परिजनों को भी घटना के संबंध में अवगत करा दिया गया था, जो कि घटनास्थल पर पहुँच गए थे। परिजनों द्वारा युवक के सकुशल रेस्क्यू के लिए SDRF उत्तराखंड पुलिस का अत्यधिक आभार प्रकट किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.