Halloween party ideas 2015

 जयपुर:


मिस स्वेता राजे परमार के पिता  गजेंद्र सिंह परमार  और मां डोली राजे परमार हैं। स्वेता राजे  मिस राजस्थान की विनर बनी हैं। 1500 लड़कियों ने भाग लिया जिसका ऑडिशन जयपुर कोटा जोधपुर और अजमेर मैं हुआ। और अंत मैं मिस स्वेता राजे biggest beauty pageant Elite Miss Rajasthan की विनर बनी। कार्यक्रम का आयोजन संस्कारा रिजॉर्ट जयपुर  राजस्थान मैं हुआ। 

स्वेता राजे ने इंटरनेशनल कॉलेज ऑफ गर्ल्स राजस्थान से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। स्वेता राजे परमार की सुरु से ही मॉडलिंग मैं रुचि थी। स्वेता राजे ने न केवल राजस्थान को गौरवान्वित है बल्कि मध्य प्रदेश को गौरवान्वित किया है। 

वो तहसील करेरा, जिला शिवपुरी के डामरॉन खुर्द की रहने वाली हैं। पिता जी भारतीय सेना मैं कप्तान रैंक के अधिकारी रह चुके हैं।अभी इन्डियन वेटरन्स ओर्गनाईजेशन तहसील करैरा  जिला शिवपुरी म प्र के अध्यक्ष हैं। 

  वेटरन चन्द्र प्रकाश शर्मा जिला अध्यक्ष , इन्डियन वेटरन्स ओर्गनाईजेशन शिवपुरी म प्र ने अपनी टीम की और सें उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना प्रेषित की है .

Sweta raje negi become miss rajasthan


इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को परखने के लिए जजेज़ के तौर पर चार्वी तान्या दत्ता, अदिति ह्युंदिया, हिम्मत सिंह और आकांक्षा भल्ला मौजूद रही। राजस्थान के उदयपुर, जोधपुर, कोटा जैसे शहरों के साथ ही छोटे क्षेत्र और गांवों से आए टैलेंट को रैंप पर अपना हुनर दिखाने का मौका मिला। जजेज़ ने मॉडल्स के टैलेंट, कॉन्फिडेंस, इंटेलिजेंस और इंट्रोडक्शन को देखते हुए टॉप 3 की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान शहर के कई दिग्गज फैशन डिज़ाइनर्स, इंडस्ट्री सेलेब्रिटी और फैशन गुरु भी मौजूद रहे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.