Halloween party ideas 2015

 छिददरवाला  में  छ माह से  डाकघर का कामकाज है  ठप्प ,

पोस्ट ऑफिस के लिये ग्रामीणो को लगानी पड रही 7 किमी दौड ,कब सुधरेगी व्यवस्था

ऋषिकेश :  



उत्तराखंड मे एक ऐसा भी डाकघर है । जहां अपग्रेड करने के चक्कर मे छ  माह से डाकघर का कामकाज ठप पडा है । हम बात कर ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के  छिददरवाला के डाकघर की जो पिछले छ महीने से ना तो जमा लिया गया है और ना ही निकासी हुई है। ना ही स्पीड पोस्ट सेवा शुरू कर पाया है । जहां क्षेत्र के लोगों को श्यामुपर, रायवाला की दौड लगानी पड रही है ।

जहां कही बार सर्वर कनेक्टिविटी की समस्या पर कही चक्कर काटने पडते है। जिसमें लोगों को फजीहत झेलनी पड रही है । कहने को तो छिददरवाला को एक साल से अपग्रेड करने को कहा जा रहा है । लेकिन अब अपग्रेड तो हुआ नहीं लेकिन जनता को मिलने सेवा को बन्द कर दी गयी है ।अब लोगों 7 किमी की दौड लगानी पड रही है ।रविन्द्र रावत , रवि तोपवाल,सुरेंद्र पंवार ने बताया है । क्षेत्र मे ऐसा  डाकघर खोलकर का क्या फायदा जब लोगों को श्यामुपर, रायवाला जाना पडे । 


जब इस मामले पर हमारे संवाददाता उत्तम सिंह मन्द्रवाल   ने  जीपीओ देहरादून से जानकारी लेनी चाहिये ।  तो वह बोले हम क्या बोले जहां पोस्ट आफिस उनसे पूछो बड बोले बयान देने लगे ,उनका बोरिया बिस्तर फेक दो । यह डाक विभाग के जिम्मेदार लोग । अब देखने बात है । ऐसे अधिकारियों पर कब कार्यवाही होगी ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.