Halloween party ideas 2015

 हल्द्वानी:


  नहर कवरिंग निरीक्षण के पश्चात आयुक्त श्री दीपक रावन ने कुमाऊं मण्डल से आये फरियादियों से मुलाकात कर मौके पर समस्याओं का समाधान किया तथा अन्य समस्याओं के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये ताकि जनता दरबार में आये फरियादियों की समस्याओं का समाधान शीघ्र हो सके। 

Kumaon commissioner deepak rawat


जनता दरबार में मुख्यतयाः भूमि सम्बन्धी विवाद, घरेलु विवाद, सडक, बिजली,पानी की समस्याओं के साथ ही विगत शनिवार को आयी समस्याओं में फरियादी व सम्बन्धित विभाग के अधिकारी को मौके पर बुलाकर समस्या का समाधान किया। 

ग्राम प्रधान जग्गीबंगर दीपा बिष्ट व क्षेत्रववासियों ने बताया कि हल्दूचौड क्षेत्र में विगत 9 वर्षो से 30 बैड का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएससी) निर्माणाधीन है लेकिन सीएससी सेन्टर में विगत वर्षो से कार्य में प्रगति ना होने के कारण निर्माणाधीन सीएससी सेन्टर का कार्य पूर्ण नहीं हो पा रहा है। उन्होंने आयुक्त महोदय से अनुरोध किया है कि सीएससी सेन्टर कार्य पूर्ण कर आम जनमानस को समर्पित कर दिया जाये। ताकि क्षेत्र की आम जनमानस को स्वास्थ्य सम्बन्धित परेशानियों से निजात मिल सके। जिस पर आयुक्त ने निदेशक स्वास्थ्य से वार्तालाप कर शीघ्र सीएसएसी सेन्टर का कार्य पूर्ण कर क्षेत्र जनता को समर्पित करने को कहा। ग्राम जग्गीबंगर क्षेत्रवासियों ने  आयुक्त महोदय से अपील की उनके क्षेत्र में जल जीवन मिशन के अन्तर्गत पेयजल लाईन, ट्यूवबैल व ओवर हैड टेक बनने थे जिस पर अभी तक धरातल पर कोई भी कार्यवाही नही हुई। आयुक्त ने अधीक्षण अभियन्ता जल जीवन मिशन को निर्देश दिये एक सप्ताह के भीतर जॉच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये। 

देवल चौड खाम निवासी अंजु आर्या ने बताया कि उनके क्षेत्र में पूर्व में डोर टू- डोर कूडा कलैक्शन होता था लेकिन वर्तमान में एक माह से कूडा कलैक्शन नही हो पा रहा है। जिस पर आयुक्त ने कूडा कलैक्शन करने वाली टीम को कार्यालय तलब कर समस्या का समाधान किया।

आयुक्त ने निजी अमीनो द्वारा जमीनों की पैमाइश करने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। जनता दरबार में अधिकतम भूमि सम्बन्धित विवाद की आई जिसको आयुक्त ने क्रेता एवं विक्रेता को तलब कर समस्या का समाधान किया।     


Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.