Halloween party ideas 2015

 



एसआईटी जांच की लापरवाही पाए जाने पर सीबीआई जांच की मांग और तेज की जाएगी।

 यूकेडी की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी अंकिता हत्याकांड हड़ताल को लेकर वनंत्रा  रिजॉर्ट से जुड़े ग्रामीणों, स्थानीय पर्यटन कारोबार से जुड़े लोगों से मिली तथा वनंत्रा रिजॉर्ट का भी दौरा किया।


 इस दौरान कमेटी के सदस्यों को कुछ नए तथ्य हाथ लगे हैं जो हत्याकांड से जुड़े मामले में अहम साबित हो सकते हैं।


 कमेटी ने बताया कि कमेटी के सदस्यों ने अंकिता हत्याकांड से जुड़े उन मसलों की एक बार फिर से पड़ताल की है जो अभी तक सामने नहीं आ पाए थे।


 कुछ नए तथ्यों को एसआईटी के समक्ष भी रखा जाएगा और कमेटी की रिपोर्ट पूरी होने पर मीडिया से भी साझा किया जाएगा।


 कमेटी के सदस्य मोहन असवाल ने बताया कि वनंत्रा  रिजॉर्ट में सफारी व्यवसाय से जुड़े लोगों और अन्य वेंडरों से मुलाकात करके कुछ जानकारियां मिली हैं।


 कमेटी के सदस्य तथा पत्रकार योगेश डिमरी ने बताया कि कमेटी के सदस्य पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के पैनल से भी इस मामले में डिस्कशन करेंग। उन्होंने रिजॉर्ट से जुड़े फैक्ट्री के कर्मचारियों से भी मुलाकात करने की बात कही है।


 भाजपा से निष्कासित की गई नेत्री उषा चौहान को भी यूकेडी की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अंकिता हत्याकांड से जुड़े दोषियों को सजा दिलाने के मामले में बयान देने के बाद भाजपा से उन्हें निष्कासित कर दिया गया था। उषा चौहान ने कहा कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित किए बगैर सुबह चुप नहीं बैठेंगे। 


कमेटी के सदस्य प्रमोद डोभाल ने बताया कि इन सभी तथ्यों को एसआईटी जांच टीम की लीडर तथा डीआईजी पी रेणुका देवी से साझा करने के बाद मीडिया के सामने रखा जाएगा।


 उसके बाद यदि एसआईटी जांच से संतुष्ट नहीं हुए तो फिर सीबीआई जांच की मांग और तेज की जाएगी।


 कमेटी में शिव प्रसाद सेमवाल, मोहन असवाल, उषा चौहान, योगेश डिमरी, प्रमोद डोभाल, शकुंतला मौजूद रहे ।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.