Halloween party ideas 2015

               यमकेश्वर :

 

  गांव मे आयी कही विकास योजनाओं की किस तरह बदरबाँट होती है । ऐसा मामला यमकेश्वर विकासखण्ड की बीडीसी बैठक मे  जनप्रतिनिधियों ने सोलर लाईटों की बंदरबाट और योजनाओं मे हुयी गडबडी को लेकर खुलासा किया गया है । 





बैठक मे बूँगा के क्षेत्र पंचायत सदस्य पूर्व सैनिक सुदेश भट्ट ने उरेडा के माध्यम से हुयी सोलर लाईटों की बंदर बाँट व गांव मे विकास योजनाओं मे हुयी गडबडी के पुख्ता प्रमाणों के साथ सदन मे रखा ।उन्होंने कहा कि उरेडा व ब्लाक के शीर्ष नेतृत्व ने इन लाइटों की बदरबाँट की है ।

 वही उरेडा की लगी कही लाईटो को विकासखण्ड के बजट को सिर्फ कागजों मे दर्शाया गया है । उन्होंने इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की । 

उन्होंने कहा कि यदि 15 दिन के अन्दर उरेडा की ओर से लाइटों को चिन्हित जगह पर नहीं लगाया जाता है तो वह विकासखंड मे तालाबंदी को बाध्य होगें ।ग्राम पंचायत बिथ्याणी के प्रधान सत्येंद्र नेगी ने इस मामले मे सुदेश भट्ट का पूर्ण सर्मथन किया ।

 वही प्रधान संगठन की अध्यक्ष व ग्राम पंचायत सिंदुडी की प्रधान मीना बेलवाल ने अपने क्षेत्र के लिये चयनित 13 लाईटों मे से उनको 10 लाईट  ही दी गयी और तीन लाईटों कहाँ गयी किसी को नहीं पता । इसकी भी जाँच होनी चाहिये । 

ग्राम प्रधान कोठार के युवा प्रधान नीरज पयाल ने अपनी ग्राम पंचायत के लिये स्वीकृत 36 लाईटों मे से 26 लाईटों के गबन होने का आरोप लगाया । बैठक मे जिला पंचायत भादसी क्रांति कपरूवाण ने कहा कि इस गम्भीर विषय को जिला पंचायत की बैठक मे उठाया जायेगा ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.