Halloween party ideas 2015

 

CM Dhaani wishes diwali festival

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दीपावली, गोवर्धन पूजा और भैयादूज की बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली का पर्व अशांति पर शांति, बुराई पर अच्छाई और अंधकार पर प्रकाश की विजय का प्रतीक है। दीपावली मां लक्ष्मी और देवी अन्नपूर्णा की आराधना तथा सामाजिक समरसता का पर्व भी है। दीपावली का यह पर्व हम सबके जीवन को प्रकाशमय करे इसकी भी उन्होंने कामना की है। मुख्यमंत्री ने भैयादूज पर्व पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पर्व भाई-बहनों के प्रेम के साथ ही मातृ शक्ति के सम्मान, परिवार एवं समाज में उनके महत्व को भी प्रदर्शित करता है।

प्रिय प्रदेशवासियों,

आप सभी को *दीपावली* के इस पावन पर्व प्रकाशोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएँ। 

भारतीय संस्कृति और सामाजिक सद्भावना के प्रतीक इस ज्योति-पर्व पर माँ लक्ष्मी और भगवान श्री गणेश जी का आशीर्वाद आप पर सदैव बना रहे।

दीपावली के इस त्योहार पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के जीवन से प्रेरणा लेते हुए, हम सभी इस दीपावली पर हमारे यशस्वी प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के “*एक भारत श्रेष्ठ भारत*” के प्रण को साकार करें, और *देवभूमि उत्तराखण्ड*  को एक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में अपना योगदान दें। एक बार आप सभी को पुनः *दीपावली, गोवर्धन पूजा और भाई दूज* की हार्दिक शुभकामनाएँ।


जय हिंद – जय  उत्तराखण्ड – जय श्री राम



मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को डिफेंस कॉलोनी देहरादून में महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी से भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।



मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को डिफेंस कॉलोनी देहरादून में पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत  से भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.