Halloween party ideas 2015

देहरादून:

Bjp uttarakhand media team 2022


भाजपा ने प्रदेश की मीडिया टीम घोषित कर दी है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा की प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर 12 प्रदेश प्रवक्ता और 5 सह मीडिया प्रभारी बनाये गए है। 

प्रदेश प्रवक्ता मे सुरेश जोशी, कर्नल अजय कोठियाल, खजान दास, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, हेमंत द्विवेदी, विनोद सुयाल, विपिन कैन्थोला, प्रकाश रावत, नवीन ठाकुर, मधु भट्ट, हनी पाठक तथा सुनीता विधार्थी है।

सह मीडिया प्रभारी मे माणिक निधि शर्मा, चंदन सिंह बिष्ट, संजीव वर्मा, कमलेश उनियाल तथा राजेंद्र नेगी है।


केदारनाथ रोप वे को मंजूरी मोदी की उत्तराखंड को एक और सौगात: भट्ट


 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने केंद्रीय वन्यजीव बोर्ड द्वारा केदारनाथ रोपवे मंजूरी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड को एक और अमूल्य सौगात बताया । उन्होंने देवभूमि के प्रति मोदी जी के इस अगाध प्रेम के लिए प्रदेशवासियों की तरफ से धन्यवाद करते हुए इसे राज्य में तीर्थाटन गतिविधियों की में बढ़ोतरी और देश दुनिया से आने वाले पर्यटकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने वाला बताया ।


प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जारी बयान में कहा, राष्ट्रीय वन्यजीव बोर्ड की बैठक में श्री केदारनाथ धाम व शरू हेमकुण्ड  साहिब पैदल मार्ग पर रोपवे को मंजूरी का स्वागत् किया है । उन्होंने कहा, इस रोपवे के बनने से यहां भगवान से भक्तों के बीच की दूरी काफी कम हो जाएगी जो न केवल उत्तराखंड में धार्मिक पर्यटन के क्षेत्र में चमत्कारिक बदलाव लाएगा साथ राज्य व राज्य  से बाहर देश विदेश के तीर्थयात्रियों के सफर को भी आसान बनाएगी । उन्होंने कहा 8 घंटे के कठिन सफर को रोपवे 


श्री भट्ट ने  8 घंटे के कठिन सफर को रोपवे से 30 मिनट में बदलने वाली इस परियोजना की मंजूरी के लिए प्रधानमंत्री जी को प्रत्येक उत्तराखंडवासी व समस्त श्रद्धालुओं की तरफ से कोटि कोटि धन्यवाद किया है ।



Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.