Halloween party ideas 2015


 भगवानपुर/रूडकी :


   किसी अभ्यर्थी के स्थान पर  परीक्षा देने आए तीन मुन्ना भाइयों को समय रहते पकड़ लिया गया।जबकि एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। 

भगवानपुर के एक शिक्षण संस्थान में शनिवार शाम को बैंक की परीक्षा चल रही थी। इस बीच तीन युवक दूसरों की जगह परीक्षा देने के लिए आए थे, तीनों के कागजों की जांच की गई तो वे पकड़ में आए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। किशनपुर जमालपुर गांव में स्थित आरसीपी कॉलेज में शनिवार शाम बैंक की परीक्षा आयोजित की गई थी।

 तीनों युवक दूसरों के स्थान पर फर्जी आधार कार्ड, प्रवेश पत्र लेकर परीक्षा देने पहुंचे जहां कागजों की जांच करने पर तीनों पकड़ में आ गए। 


शिक्षण संस्थान के पर्यवेक्षक रोहित कुमार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने निशांत निवासी गुजरातियान ऊधमसिंह नगर, रवि निवासी रामपुर पट्टी खेकड़ा बागपत, योगेश निवासी बी-14 नई बस्ती कोतवाली बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि विशाल निवासी काशीपुर ऊधमसिंह नगर मौके से भागने में कामयाब हो गया।

 थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पर्यवेक्षक की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश की जा रही है।

Post a Comment

Powered by Blogger.