Halloween party ideas 2015

 जौनपुर :


अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ इंद्रसेन श्रीवास्तव ने  अपने आवास पर पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि थैंक् गॉड फिल्म के निर्माताओं के द्वारा फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें अजय देवगन ने भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अभिनय किया है। 


अजय देवगन ने जिस तरह से हमारे भगवान श्री चित्रगुप्त जी की प्रस्तुति एवं अभिव्यक्ति को प्रस्तुत किया है उससे हिंदू समाज आहत हुआ है हम उसे अपमान की श्रेणी में रखते हैं। भगवान श्री चित्रगुप्त को जिस आधुनिक वेशभूषा में प्रस्तुत किया गया है वह हमें स्वीकार नहीं है। अजय देवगन द्वारा जिस मजाकिया अंदाज में भगवान चित्रगुप्त की प्रस्तुति की है उसे हम स्वीकार नहीं करते हैं हम उसका विरोध करते हैं भगवान श्री चित्रगुप्त पृथ्वी पर उपस्थित समस्त प्राणियों के आराध्य देव हैं उनका अपमान हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। 


इतना ही नहीं फिल्मकार एवं निर्माता जिस तरह हिंदू समाज के देवी देवताओं  की प्रस्तुति फिल्मों में कर रहे हैं वह अशोभनीय है जिसे हमारा समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने निर्णय लिया है कि हम कायस्थ जन इसका विरोध करेंगे और उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराएंगे और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और पुनरावृत्ति  करने वालों को दंड दिलाएंगे कायस्थ महासभा ने  यह भी निर्णय लिया है हम पूरे देश में इसका विरोध करेंगे। हम आप के माध्यम से सरकार से मांग करते हैं की इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए थैंक गॉड फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाए अन्यथा हम देश भर में फिल्म का  बहिष्कार करेंगे।

प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष श्री नीलमड़ी श्रीवास्तव, श्री राकेश साधू,श्री मनीष श्रीवास्तव,श्री आलोक वर्मा, श्री श्रीकांत श्रीवास्तव, श्री दीपक श्रीवास्तव, श्री सुरेश अस्थाना उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.