Halloween party ideas 2015

चमोली;


दिनांक 23.09.2022 को श्री बद्रीनाथ धाम में तैनात होमगार्ड ईश्वरी, जनपद चमोली के द्वारा कानपुर, उत्तरप्रदेश से श्री बद्रीनाथ धाम जी के दर्शन हेतु आये श्री पप्पू , जो की दोनों पैरों से चलने में असमर्थ थे और हाथो के सहारे चलकर दर्शन के लिए जा रहे थे, को श्री बद्रीनाथ धाम में ड्यूटी पर नियुक्त होमगार्ड इश्वरी ने जब देखा तो उक्त होमगार्ड के द्वारा उन्हे अपनी पीठ पर उठाकर बद्रीनाथ धाम के दर्शन कराये। दर्शन के पश्चात श्री पप्पू ने भावुक होकर दोनो हाथ जोड़कर होमगार्ड  ईश्वरी जनपद चमोली का धन्यवाद किया। 



होमगार्ड  ईश्वरी जनपद चमोली की कर्मठता एंव निस्वार्थ व्यवहार  के लिये कमाण्डेन्ट जनरल, होमगार्ड्स श्री केवल खुराना (आई.पी.एस.) द्वारा  होमगार्ड  ईश्वरी जनपद चमोली को कमाण्डेन्ट जनरल, होमगार्ड्स डिस्क (CG HG DISC) एवं प्रशंसा प्रमाण पत्र से सम्मानित किये जाने हेतु घोषणा की गयी है। उक्त डिस्क एवं प्रशंसा प्रमाण पत्र होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस 06 दिसम्बर 2022 को प्रदान किया जायेगा। 

होमगार्ड  ईश्वरी जनपद चमोली के द्वारा किया गया उक्त कर्मठता एंव निस्वार्थ व्यवहार का कार्य सभी होमगार्ड्स के लिए प्रेरणादायक एंव होमगार्ड्स विभाग के लिए गौरान्वित कार्य है। 

चारधाम के दर्शन हेतु आने वाले बुजुर्गो, अपंग एंव असहाय लोगो की मदद करने के लिए होमगार्ड्स को प्रोत्साहित किया जा रहा हैं

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.