Halloween party ideas 2015

 

टिहरी:




टिहरी में आज शाम पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मोहन सिंह रावत के नेतुत्व में छात्र - छात्रों, माताओं, युवाओं, अभिभावकों ने साई चौक से ओपन मार्केट होते हुए गणेश चौक तक अंकिता भंडारी हत्याकांड में आक्रोश व्यक्त कर हत्यारों को तत्काल फांसी की सजा देने की आवाज उठाई तथा गणेश चौक पर अंकिता भंडारी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख कर उत्तराखंड की बेटी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

 मोहन सिंह रावत मोना के साथ टिहरी शहर के सभी नगरवासियों ने मिलकर बेटी अंकिता को न्याय दिलाने के लिए जोरदार आवाज उठा कर अपना रोष दिखाया। मोहन सिंह रावत मोना ने कहा की अंकिता भंडारी सिर्फ एक जनपद की बेटी नहीं यह पूरे उत्तराखंड की बहन, बेटी है, साथ ही मोहन सिंह ने कहा की लोकतंत्र में लोकतांत्रिक तरीके से आवाज उठाने का अधिकार हर नागरिक को है। 

 

आज टिहरी नहीं बल्कि सम्पूर्ण प्रदेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड में पूरे उत्तरखंड के लोगो में आक्रोश है और किसी न किसी रूप में अंकिता के हत्यारों को फांसी देने की आवाज उठ रही है, ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबरा प्रदेश में देखने को न मिले। 

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य हितेश चौहान, टिहरी महाविधालय के छात्र संघ अध्यक्ष शंकर नेगी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष दौलत रावत, राहुल राणा प्रधान, मनीष नेगी, प्रदीप प्रसाद, विकास शाह, काजल रावत, सत्यारूपा भट्ट, मोहित राणा, शुभम पाल, अमन, सुहानी पुंडीर, दीपिका, साक्षी, रुचिका, ज्योति, रक्षा, सूरज, ऋषभ, आयुष, शुभम, पंकज, संदीप चमोली इत्यादि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.