Halloween party ideas 2015

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जाँच करने के निर्देश ज़िलाधिकारियों को दिए हैं।साथ ही साथ जो रिज़ार्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।प्रदेश भर में स्थित होटल/रिज़ार्ट/गेस्ट हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की जाए।शिकायतों को गम्भीरता से लिया जाए।

अंकिता हत्याकांड को लेकर यूकेडी ने  जहाँ एक और हंगामा किया और अल्टीमेटम दिया वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  कहा  है कि  इस जघन्य अपराध के लिए दोषियों को कठोर से कठोर कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा। चाहे जो भी हो.

CM Dhaani assured strict action against ankita murder



 

अंकिता  हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल ने लक्ष्मण झूला थाने में जमकर हंगामा किया और आरोपितों को पब्लिक के हवाले करने की मांग की।यूकेडी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने आरोपितों को फांसी की सजा देने तथा उनके रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

यूकेडी कार्यकर्ताओं ने थाने मे उपस्थित उपजिलाधिकारी  के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने मांग की।यूकेडी के महामंत्री मोहन सिंह असवाल ने आरोपितों को बचाने में संबंधित पटवारी की भूमिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें तत्काल बर्खास्त करने और जेल भेजने की मांग की।

 यूकेडी की वरिष्ठ नेत्री राजेश्वरी रावत ने कहा कि यदि 24 के घंटे के अंदर अंकिता का पता नहीं लगता तो उत्तराखंड क्रांति दल सड़कों पर जन आंदोलन छेड़ देगा।यूकेडी के आंदोलनकारी कार्यकर्ता लगभग 2 घंटे से ज्यादा थाने में डटे रहे।

इस मौके पर केद्रीय महामंत्री मोहन सिंह असवाल, केंद्रीय महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष उत्तरा पंत बहुगुणा, केंद्रीय प्रवक्ता अनुपम खत्री, प्रमोद डोभाल, जेपी जोशी, ॠषिकेश महानगर प्रभारी उपेंद्र सकलानी, ऋषिकेश  मीडिया प्रभारी रविन्द्र सेमवाल, राकेश भट्ट, दीपक सेमवाल,जयप्रकाश जोशी,संजय पवार, प्रमिला रावत, सोमेश बुड़ाकोटी, शकुन्तला रावत आदि दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.