Halloween party ideas 2015


समाचार पत्रों में छपी खबर "हल्द्वानी के भुजियाघाट में सड़क पर जन्मे बच्चे का निधन" वाले मामले पर महिला आयोग की अध्यक्ष महोदय श्री मति कुसुम कंडवाल ने स्वतः संज्ञान लेते हुए डीएम नैनीताल श्री धीरज गर्ब्याल को पत्र भेजा की और मामले की जांच के आदेश दिए। श्रीमती कुसुम कंडवाल ने पत्र में नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अस्पताल प्रशासन के अधिकारियों को ऐसी लापरवाही करने पर जांच की जाए कि 2 दिन के नवजात को किस कारण से बिना पूर्ण स्वास्थ्य परीक्षण के डिस्चार्ज किया गया। 

जबकि वह जानते भी थे कि उस नवजात का जन्म सुविधाओं के अभाव में सड़क किनारे हुआ है। 

आयोग अध्यक्ष महोदया ने डीएम को निर्देशित किया कि मामले में क्या कार्यवाही हुई आयोग को अवगत कराये। और पीड़ित माँ के स्वास्थ्य के लिए पूर्ण सुविधायें दिलाने को निर्देश भी दिए गए।

State Uttarakhand women commision

आवास विकास कॉलोनी में चल रहे हेवेन्स फ़ॉर एंजेल्स नशा मुक्ति केंद्र के मालिक व उसकी मित्र द्वारा में रुड़की की महिला से रेप के मामले को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती कुसुम कण्डवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए DIG पी रेणुका जी से SHO ऋषिकेश से वार्ता की। SHO ऋषिकेश ने बताया की मामला डेढ़ माह पहले का है जिस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। आयोग की अध्यक्षा ने आदेश दिए है कि वह गंभीरता से इस मामले में कार्यवाही करें। अध्यक्षा कुसुम कण्डवाल ने बताया कि वह आज सुबह स्वयं उस नशा मुक्ति केंद्र का निरीक्षण करने जा रही है।


Post a Comment

Powered by Blogger.