Halloween party ideas 2015

ऋषिकेश :

Bus break fail in rishikesh


 ऋषिकेश में बलिया के अगरसंडा क्षेत्र से हरिद्वार व ऋषिकेश घूमने आए यात्रियों से बस थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में पीडब्ल्यूडी तिराहे पर ब्रेक फेल हो जाने से राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर पलट गई।  जिसमें एक यात्री महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि बस में सवार सभी यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में उपचार के लिए लाया गया है।


बस में बच्चे महिला पुरुष सहित कुल 65 लोग सवार थे। सभी लोग उत्तर प्रदेश बलिया जिले के रहने वाले हैं बस में घायल प्रकाश चंद मेहता ने बताया कि गुरुवार की शाम 5:30 बजे करीब एक बस थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के भद्रकाली से मुनी की रेती की ओर आ रही थी कि अचानक पीडब्ल्यूडी चौराहे पर बस संख्या यू पी 54 टी 8131 के ब्रेक फेल होने के कारण पलट गई । सभी लोगों को ऋषिकेश श्री नीलकंठ मन्दिर घूमने के बाद जम्मू कश्मीर के माता वैष्णो देवी के मंदिर जाना था ।जिसमें एक महिला इन्दू 50 वर्ष पत्नी भरत ‌की घटनास्थल पर ‌मौत हो गई। जिसमें 3 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स में उपचार के लिए भेजा गया है जबकि बाकी सभी लोगों का उपचार राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में चल है ।


 बस में करीब 65 यात्री सवार थे ।सभी लोग बलिया अगरसंडा के रहने वाले है, प्रभारी निरिक्षक रितेश शाह सभी SSI,चौंकी इंचार्ज मौके पर मौजूद है,सभी घायलों को 108, प्राइवेट वाहनों से सरकारी अस्पताल व एम्स भिजवाया गया है।

Post a Comment

Powered by Blogger.