Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश पशुलोक बैराज में दिखाई दिया एक महिला का शव, एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम ने किया बरामद


आज दिनांक 19 जून 2022 को एसडीआरएफ टीम को सूचना मिली कि पशुलोक बैराज में एक महिला का शव दिखाई दे रहा है। 


उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से आरक्षी ओम प्रकाश के हमराह टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल रवाना हुई।


उक्त महिला सारा देवी w/0 कुलानन्द उम्र 75, निवासी किमसार अमोला, पौढ़ी गढ़वाल से थी जो अपनी बेटी के घर ऋषिकेश आई हुई थी तथा कल शाम से लापता थी। 


एसडीआरएफ टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर उक्त महिला के शव को पशुलोक बैराज से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

टिहरी---ब्यासी, नदी में डूबा युवक एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन 




आज दिनांक 19 जून 2022 को चौकी ब्यासी द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि  कोडियाला के पास गंगा नदी में एक व्यक्ति डूब गया।


उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट ब्यासी से मुख्य आरक्षी सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल रवाना हुई। 


उक्त व्यक्ति अपने दोस्तो के साथ घूमने ब्यासी घूमने के लिए आया था। उक्त व्यक्ति नदी के एक एक किनारे से तैरकर दूसरे किनारे तक जाने का प्रयास कर रहा था। अचानक नदी के बीच में पानी की लहरों की वजह से उक्त युवक नदी के बहाव के साथ बहने लगा।


एसडीआरएफ टीम त्वरित  रेस्क्यू कर मुख्य मार्ग से 150 मीटर गहरी खाई से होते हुए नदी के किनारे पर पहुंची व सर्चिंग की गई। उक्त व्यक्ति नदी के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ दिखाई दिया। 


एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त व्यक्ति नाम सुमित गाजियाबाद उत्तरप्रदेश को सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार देकर होश में लाया गया तथा उसके उपरांत रोप के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.